Rajasthan में बोले पीएम मोदी- पिछली सरकारों ने जिसे पूछा तक नहीं, मोदी ने उसे पूजा है

PM Modi In Rajsthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानि मंगलवार को राजस्थान के कोटपूतली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों समेत कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi In Rajsthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानि मंगलवार को राजस्थान के कोटपूतली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों समेत कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, "वे कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ, मोदी कहता है भ्रष्टाचार हटाओ. यह पहला ऐसा चुनाव है जिसमें कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता खुद के चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे लेकिन देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर भाजपा जीती तो देश में आग लग जाएगी."

पीएम ने आगे कहा कि आपका सपना मोदी का संकल्प है. पिछली सरकारों ने जिसे पूछा तक नहीं, मोदी ने उसे पूजा है. कांग्रेस ने देश के करोड़ो किसानों को कभी नहीं पूछा, मोदी ने राजस्थान के 85 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में PM किसान सम्मान निधि योजना के तहत करीब 20 हजार करोड़ रुपये भेजे हैं.

आर्टिकल 370 को छून से डरती थी कांग्रेस 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग जम्मू-कश्मीर के आर्टिकल 370 को छून से भी डरते थे. राम मंदिर के नाम पर लोगों को डराते थे और कहते थे कि देश जलने लगेगा. आज 370 भी खत्म हो गया और राम मंदिर भी बन गया है. कांग्रेस और उसका इंडी गठबंधन, देश के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहा है. ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैली कर रही हैं.

10 साल में जो हुआ वह सिर्फ ट्रेलर है: PM मोदी 

पीएम मोदी ने कोटपूतली में कहा कि10 साल में जो हुआ वह सिर्फ ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना है.  हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है, हमें राजस्थान को बहुत आगे लेकर जाना है. भाजपा का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक और निर्णायक फैसलों का कार्यकाल होने वाला है.

'भाजपा का मतलब है विकास और समाधान'

पीएम ने आगे कहा, "आज देश में भाजपा का मतलब है विकास और समाधान है  लेकिन कांग्रेस का मतलब है देश की हर बीमारी की जड़. आप कोई भी समस्या देखेंगे तो उसकी जड़ में कांग्रेस पार्टी ही नजर आएगी. आजादी के 7 दशकों तक देश में कांग्रेस की वजह से गरीबी रही, भारत को नई टेक्नोलॉजी, रक्षा सामान के लिए दूसरे देशों की ओर देखना पड़ता था. आज भाजपा सरकार के समय भारत की पहचान भारत के हथियार का निर्यात करने वाले देश के रूप में बन रही है."

calender
02 April 2024, 05:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो