इस फिल्म के एक सीन के लिए पृथ्वीराज 3 दिन तक रहे थे भूखे-प्यासे, जानिए क्यों

पृथ्वीराज की फिल्म आडुजीविथम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में पृथ्वीराज ने एक खास सीन को करने के लिए 3 दिनों तक कुछ भी खाया- पिया नहीं था.

JBT Desk
JBT Desk

Aadujeevitham: साउथ फिल्म के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आडुजीविथम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस फिल्म को लेकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर की भी खूब तारीफ हो रही है . लोगों में साउथ की फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज दिखाई पड़ रहा है. इस फिल्म को लेकर प्रभास ने भी जमकर तारीफ की है. 

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

पृथ्वीराज सुकुमारन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आडुजीविथम को लेकर प्रभास ने जमकर तारीफ की है. एक्टर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की बधाई देते हुए केपस्न में लिखा की- हमेशा चमकते रहो, मैनें आपके समर्पण को देखा है. और जानका हुं कि आपने इस प्रजेक्ट के लिए कितना मेहनत की है. आगे कई और जीत आपका स्वागत कर रही हैं.  

फिल्म में कई किरदार

पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास के साथ सालार पार्ट 1: सीजफायर में काम किया है. फिल्म में सुकुमारन  के काम को लोगों ने खूब पसंद किया था. दोनों पहली बार फिल्म में साथ में नजर आए थे. आपको बता दें, सालार साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म आडुजीविथम में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा जिमी जिन लुई, अमला पॅाल रिक ऐबी समेक कई कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

calender
02 April 2024, 03:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो