Lok Sabha Election 2024: पीली साड़ी वाली के बाद अब इस पोलिंग अफसर के दीवाने हुए लोग, देखिए तस्वीरें

Lok Sabha Election 2024: इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. 2019 के लोकसभा चुनाव की वायरल एक पीली साड़ी वाली महिला तो आपको याद होगी?

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी पहने एक मैडम की बूथ से ईवीएम ले जाते हुए फोटो काफी वायरल हुई थी. रातों-रात वो फैमस हो गईं. 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्हें मोहनलालगंज के बूथ पर देखा गया था. इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में एक और महिला वायरल हो रही है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई अनुभव साझा किए. 

कौन हैं ईशा अरोड़ा?

चुनाव के बीच कई दिलचसेप खबरें सामने आती हैं, एक बार फिर से इस बार एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर वायरल हो रही है.  यूपी के सहारनपुर में एक महिला अधिकारी की चुनाव में ड्यूटी लगी है, जिसमें वो अपने बूथ का सामान लेकर जाती दिख रही हैं. इस अधिकारी का नाम ईशा अरोड़ा है. ईशा से मीडिया ने बात की तो उन्होंने चुनाव में महिलाओं के सामने आने वाली दिक्कतों पर बात की. 

ईशा अरोड़ा
ईशा अरोड़ा

स्टेट बैंक में काम करती हैं ईशा 

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा अरोरा स्टेट बैंक में काम करती हैं.  उनको गंगोह विधानसभा क्षेत्र के महंगी गांव में पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी प्रथम के तौर पर लगाया गया है. उन्होंने बताया कि यहां पर उनको किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई है, उन्होंने चुनाव आयोग की व्यवस्थाओं की तारीफ भी की. 

पहले भी हो चुकी हैं महिला अधिकारियों की तस्वीरे वायरल

कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने इस तस्वीर को शेयर किया था, जिसमें चुनाव अधिकारी सामान ले जाती दिखाई दे रही थी. 

रीना द्विवेदी
रीना द्विवेदी

पीली साड़ी वाली रीना

2019 के चुनाव में रीना द्विवेदी नाम की एक महिला काफी वायरल हुई थी, उनको इसके बाद इतनी लोकप्रियता मिली कि उनके सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हो गए हैं. रीना को लोग आज भी खोजते रहते हैं कि वो आजकल क्या कर रही हैं, कहां पर हैं. मीडिया से बात करते हुए रीना ने कहा कि '' वायरल होने के बाद उनके पास फिल्मों के भी कई ऑफर आए थे, लेकिन उन्होंने सबको मना कर दिया. आपको बता दें कि रीना उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोक निर्माण विभाग (PWD) की क्लर्क थीं. 

calender
19 April 2024, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो