UP: नमाज अदा करते वक्त रिटायर्ड फौजी की मौत, घटना का VIDEO VIRAL

Uttar Pradesh: इस दिनों हार्टअटैक का मामला आए दिन देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजियाबद से एक वीडियो सामने आया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

VIDEO: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जो मुरादनगर मस्जिद का है. इस दिनों हार्टअटैक का मामला आए दिन देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजियाबद से एक वीडियो सामने आया है. जहां पर एक 80 वर्षीय युवक नमाज अदा कर रहा था अचानक से बुर्जुर्ग को हार्ट अटैक आ जाता है और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई है. 

गाजियाबाद के मुरादनगर में छप्पर वाली मस्जिद है. रिटायर्ड फौजी हाजी हनीफ जो 80 वर्षीय है वो आदर्श कॉलोनी में रहथे थे वे मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गए थे. नमाज पढ़ते-पढ़ते वह अचानक पीछे की तरफ गिर गए. उन्हें इस तरह गिरता देख मदद के लिए लोग दौड़े. लेकिन थोड़ी देर में उनकी सांसें थम गईं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हाजी हनीफ मस्जिद में इबादत में तल्लीन हैं. तभी अचानक उन्हें कुछ तकलीफ होती नजर आती है. कुछ ही मिनटों में बुजुर्ग व्यक्ति को जमीन पर गिरते हुए देखा जाता है. जबकि वह अपना हाथ अपनी छाती पर रखते हुए दिखाई देते हैं. संभवत: वह संकेत दे रहे थे कि उनके सीने में अत्यधिक दर्द है. 

हालांकि मौत की वजह से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो पाएगी लेकिन कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक से ही बुजुर्ग की मौत हो गई है. इस तरह अचानक बुजुर्ग की मौत होना क्षेत्र चर्चा का विषय बना हुई है. यह इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

calender
02 May 2024, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो