Lok Sabha Chunav 2024: चुनाव प्रचार के दौरान कंगना के कपड़ों में बदलाव की वजह बनी चर्चा का विषय

Lok Sabha Chunav 2024: कंगना रनौत जनता के बीच जब भी होती हैं उनको ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है. इतना ही नहीं कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह भी कंगना के कपड़ों पर चर्चा करते नजर आते हैं. 

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में अपना किस्मत आजमा रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की इन दिनों खूब चर्चा की जा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस बीजेपी सीट से चुनाव लड़ रही हैं. वहीं उनकी चर्चा का विषय चुनाव प्रचार के दरमियान पहने हुए कपड़े हैं.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

बता दें कि कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जाहू के भांबला में हुआ था. वहीं मंडी में चुनाव प्रचार के दरमियान कंगना रनौत ज्यादातर साड़ी और सूट पहने नजर आती हैं. जबकि रैलियों और सभाओं में पहना हुआ कपड़ा चर्चा का कारण बना हुआ है. लोग उनके पहनावे पर बहुत ध्यान दे रहे हैं. 

कंगना रनौत
कंगना रनौत

कंगना रनौत जब कुल्लू में चुनावी दौरा कर रही थी तो वो कुल्लवी पोशाक पहने नजर आईं. कंगना ने पट्टू और डाटू के साथ पारंपरिक कुल्लवी परिधान में दिखाई दे रही थी. जिसके पीछे की वजह कल्चरली कनेक्ट करना बताया जा रहा है.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

मंडी लोकसभा सीट में किन्नौर जिला है, जहां कंगना ने प्रचार किया था और किन्नौरी शॉल और ड्रेस पहनकर लोगों के बीच पहुंची थी. 

कंगना रनौत
कंगना रनौत

कंगना कुल्लू में जनसभा करने के बाद चंबा के भरमौर में चुनावी दौरा करती नजर आईं. अभिनेत्री चौरासी मंदिर में भी माथा भी टेकती दिखी थी. इस दौरान कंगना चंबा की पारपंरिक पोशाक लुआंचड़ी डोरा पहनी हुई थी. इस ड्रेस को लोगों द्वारा खूब पसंद किया था.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

किन्नौर में जनसभा के बाद कंगना ने शिमला के रामपुर में जनसभा को संबोधिक किया. इस दरमियान यहां पर प्रसिद्ध भीमाकाली मंदिर में वह दर्शन पूजन करने पहुंची. इस जनसभा में कंगना ढाटू सूट के साथ बास्केट पहने नजर आईं थी. इतना ही नहीं इस कपड़े में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कंगना रनौत
कंगना रनौत
calender
02 May 2024, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो