कंगना ने अपने ही नेता को कहा गुंडागर्दी करने वाला, तेजस्वी यादव ने दिया मजेदार जवाब

Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत की गलती का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने ही नेता को भ्रष्टाचारी कतही दिख रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल नेता पर "गुंडागर्दी" और "खाने-पीने" को लेकर निशाना साधने की कोशिश करते हुए अपनी ही पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या को तेजस्वी यादव समझ कर खरी खोटी सुना दी. जिसपर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है. 

अपने ही नेता को कहा गुंडागर्दी करने वाला 

अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. चुनाव लड़ने के बाद से ही वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं और उन्होंने मंडी सीट को देश की सबसे चर्चित सीटों में से एक बना दिया है. ऐसा ही बयान उन्होंने शनिवार को अपने चुनाव प्रचार के दौरान भी दिया था. उन्होंने विपक्षी दलों के के नेताओं का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा और फिर तेजस्वी सूर्या का नाम लेते हुए उन्हें गुंडा और मछली खाने वाला कह दिया. 

नाम में हो गईं कन्फ्यूज

कंगना ने यह बात मंडी संसदीय सीट के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में कही. जहां उन्होंने न सिर्फ जनसंपर्क किया बल्कि जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'उन्हें खुद नहीं पता कि वे कहां आ रहे हैं और कहां जा रहे हैं, ऐसे बिगड़ैल राजकुमारों की पार्टी है, चाहे वह राहुल गांधी हों, जो चांद पर आलू उगाना चाहते हैं या तेजस्वी सूर्या, जो चांद पर आलू उगाना चाहते हैं, वे अपनी गुंडागर्दी करते हैं और मछली को इधर-उधर उछालकर खाते हैं.''

तेजस्वी यीदव ने दिया जवाब

कंगना रनौत RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व छात्र युवा यादव का नाम लेना चाहती थीं, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही चुनाव प्रचार के दौरान मछली खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. मगर कंगना ने तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया, तेजस्वी सूर्या खुद भाजपा नेता हैं और कर्नाटक से पार्टी के सांसद भी हैं. इस वीडियो को तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ''कौन हैं ये मोहतरमा'', और हंसने वाली इमोजी लगाई. 

calender
05 May 2024, 07:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो