पीएम मोदी के सबसे बड़े फैन ने अपनी उंगली काट कर देवी काली को क्यों चढ़ाई?

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी की लोकप्रियता से हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनका एक फैन ऐसा भी है जिसने उनके लिए अपनी उंगवी काटकर काली मां को बलि चढ़ा दी.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में हर पार्टी जीत के लिए पूरी कोशिशों में लगी है. इस कड़ी में BJP भी शामिल है, लेकिन यहां BJP ही नहीं है जो अपनी जीत के लिए हर कोशिश कर रही है. बीजेपी के लिए अपने लिए कर्नाटक का एक शख्स है जो उनकी जीत के लिए पूरी कोशिश में लगा है. कोशिश भी ऐसी कि शायद कोई पार्टी का कार्यकर्ता या नेता ना कर पाए.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कट्टर प्रशंसक को तौर पर जाने जाने वाले एक शख्स ने पीएम के लिए अपनी उंगली की बलि दे दी है. 

उंगली काटकर चढ़ाई बलि

कर्नाटक का रहने वाला अरुण वर्नेकर नाम का एक व्यक्ति जो पीएम को भगवान की तरह पूजता है. उसने पीएम को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की प्रर्थना करते हुए अपनी उंगली ही काली मां के चरणों में चढ़ा दी. शख्स ने अपनी बाएं हाथ की तर्जनी उंगली काट कर बलि चढ़ाई है. ये मामला शनिवार को कारवार शहर के सोनारवाडा इलाके में सामने आया. 

पीएम की पूजा करता है

वर्नेकर ने अपने घर में पीएम मोदी का एक मंदिर भी बना रखा है, जिसमें वो रोज पीएम मोदी की पूजा करता है. अपनी उंगली को काटकर वर्नेकर ने घर की दीवारों पर अपने खून से लिखा कि ''मां काली माता, मोदी बाबा का रक्षा करो.'' इसके अलावा उन्होंने लिखा कि 'मोदी बाबा' तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे, और मोदी बाबा सबसे महान हैं. उनके इस 'महान फैन' ने कहा कि ''जब से मोदी पीएम बने हैं तभी से चीन और पाकिस्तान की वजह से होने वाली सभी परेशानियां खत्म हो गई हैं.''

कौन हैं अरुण वर्नेकर?

अरुण वर्नेकर की बात करें तो पहले वो मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे, लेकिन अब वो अपने घर पर ही रहते हैं. पीएम की तरह ही वो भी अकेले ही हैं, उन्होंने  शादी नहीं की है. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने इसके पहले भी 2019 के चुनाव में भी उन्होंने अपनी उंगली काटने की कोशिश की थी. 

calender
07 April 2024, 08:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो