Kamal Haasan की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट का एलान, जानें कब होगी रिलीज

साउथ सिनेमा में काम करवे वाले फैमस कमल हासन की इंडियन 2 को लेकर फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. इंडियन 2 का पोस्टर लॉन्च हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Kamal Haasan Indian 2: साउथ सिनेमा के फैमस कलाकार की बात की जाए तो कमल हसन को हमेशा उस लिस्ट में शमिल हैं. उनकी आने वाली फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चा चल रही है. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जो की काफी जबरदस्त है, लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है. जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है. वहीं फिल्म की रिलीजिंग डेट आ गई है. फिल्म को देखने के लिए लोग काफी बेसव्री से इंतजार कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी। 

इंडियन 2 की रिलीज कब होगी?

6 दशक से कमल हासन फिल्मी दुनिया में एक्टिव से हैं. उन्होंने इस दौरान कई बड़ी- बड़ी फिल्में की है. 2 साल पहले कमल हसन की फिल्म विक्रम में देखा गया था. ऐसे में फिल्म इंडियन 2 को लेकर हर कोई इंतजार कर रहा है. क्योंकि उनकी फिल्में की स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आती है. शनिवार को कमल हसन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर इंडियन 2 का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में अभिनेता अपने अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. इस साल जून के महीने में ये फिल्म दुनियाभर के थिएटर में रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म में कमल हसन के अलावा  रकुल प्रीत, काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ  फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे. 

सुपरहिट फिल्म का सीक्वल इंडियन 2

कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन साल 1996 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इस फिल्म की स्टोरी की बात की जाए तो इसमें कमल दो किरदार में नजर आए थे. 28 साल पहले ये फिल्म काफी फैमस हुई थी, लोगों को बेहद पसंद भी आई थी. वहीं अब इंडियन 2 फिल्म जून में रिलीज होगी.

calender
07 April 2024, 08:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो