मोदी जी बहुत बड़का झूठे हैं...तेजस्वी ने स्पीकर लगाकर मंच पर सुनाया PM का पुराना वादा

Bihar Politics: विपक्ष अपनी मौजूदा चुनावी रैलियों में पीएम मोदी के पुराने चुनावी वादों को साझा कर लोगों को उनके चुनावी जुमलों की याद दिला रहा है. हाल ही में बिहार के सारण में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के एक पुराने चुनावी वादे का ऑडियो क्लिप जनसभा में सुनाया और बीजेपी पर निशाना साधा.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics: RJD प्रत्याशी और लालू यादव की बेटी रोहिणी यादव ने 29 अप्रैल को बिहार के सारण से नामांकन पर्चा भरने बाद छपरा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर तेजस्वी यादव का अलग रूप देखने को मिला. दरअसल, सभा को संबोधित करने के दौरान तेजस्वी यादव ने मंच से पीएम मोदी का एक पुराना ऑडियो क्लिप माइक में सुनाया. इस ऑडियो क्लिप में पीएम मोदी महंगाई को लेकर जनता से वादा करते हुए सुने जा सकते हैं.

पीएम मोदी के इस ऑडियो क्लिप को लेकर तेजस्वी यादव ने जनता को उनके पुराने चुनावी वादों को याद दिलाया और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान RJD नेता पीएम की मिमिक्री करते हुए भी नजर आ रहे हैं जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सिर्फ झूठ बोलते हैं मोदी जी- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. हर चुनावी सभा में वो पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. साथ ही जनता को बीजेपी सरकार की खामियां गिनवा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने बिहार के सारण में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से पूछा की बीते 10 सालों में मोदी जी सारण के लिए क्या किए. सारण में जो विकास हुआ, हाईवे बना, सब हमारी सरकार में रहते बनी. मोदी दी सिर्फ झूठ बोलते हैं. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का मतलब है बड़का झूठा पार्टी. मोदी जी इतना बढ़िया झूठ बोलते हैं कि गोबर को भी हलवा बनाकर परोस दें.

पीएम मोदी ने पिछले चुनावों में क्या किया था वादा

तेजस्वी यादव द्वारा सुनाए गए ऑडियो क्लिप के मुताबिक पीएम मोदी ने पिछले चुनाव के दौरान वादा किया था कि, मोदी आएगा तो 2 करोड़ बेरोजगारी नौजवानों को नौकरी देगा. मोदी आएगा तो काला धन वापस लेकर आएगा और हर किसी के खाते में 15-15 लाख रुपये डालने का काम करेंगे. पीएम मोदी के इन्ही वादों को लेकर तेजस्वी यादव ने वादों को लेकर हमला बोला.

calender
01 May 2024, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो