राहुल गांधी के अमेठी छोड़ रायबरेली से चुनाव लड़ने पर सपा प्रवक्ता ने दिया जवाब, देखें वीडियो

India Daily UP Conclave 2024: इंडिया डेली यूपी कॉन्क्लेव 2024 में सपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी के अमेठी छोड़ रायबरेली से चुनाव लड़ने पर अपना तर्क दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

India Daily UP Conclave 2024: इंडिया डेली यूपी कॉन्क्लेव 2024 में सपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी के अमेठी छोड़ रायबरेली से चुनाव लड़ने पर अपना तर्क दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं कल से सुन रहा हूं कि लोग डर के भाग रहे घर छोड़ कर भाग रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के साथ साथ भाजपा के सारे नेता भी यही कह रहे हैं.

सपा नेता ने कहा कि, मुझे लगता है कि, कोई भी व्यक्ति किसी भी कोने में जाकर पार्लियामेंट का चुनाव लड़ सकता है उसे भागना नहीं कहते हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, मोदी जी भी गुजरात छोड़कर उत्तर प्रदेश चुनाव लड़ने आए तो क्या हमने कहा कि वो डर के भाग आए. या स्मृति ईरानी अमेठी लड़ने आई तो हमने कहा कि वो भाग के आई या फिर आडवाणी जी दिल्ली छोड़कर गुजरात गए तो क्या कभी विपक्ष ने कहा कि, वह डर के भाग गए. ये भागने की बात नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि, लोकसभा चुनाव में विधायक कोट नहीं करते हैं. जिस जनता ने भाजपा के खिलाफ उन विधायकों को साइकिल सिंबल पर जिताया था वहीं जनता रायबरेली में राहुल गांधी को और अमेठी में शर्मा जी को चुनाव जिताएंगे. उन्होंने अमेठी से भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए आगे कहा कि वो इस बार चुनाव नहीं जीतेगी क्योंकि चीनी 13 रुपये किलों नहीं हुआ.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो