मुस्लिम समुदाय को लेकर ऐसा क्या बोल गए पीएम मोदी? वीडियो हो रहा वायरल

PM Modi Viral Video: वायरल वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी दोबारा बनी तो मां-बहनों का सोना घुसपैठियों को दे दिया जाएगा

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Viral Video: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव बीत जाने के बाद रविवार (21 अप्रैल) को राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस बीच पीएम  के संबोधन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस की सरकार दोबारा बनी तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी. उन्होंने कहा कि 2014 में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. 

कांग्रेस की सरकार बनी तो माताओं बहनों के मंगलसूत्र भी नहीं बचेंगे 

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कि ये शहरी-नक्सली मानसिकता मेरी माताओं और बहनों का मंगलसूत्र भी नहीं छोड़ेगी. उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र कर कहा कि वे माताओं और बहनों के साथ गोल्ड का हिसाब करेंगे, उसके बारे में जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को अल्पसंख्यकों में बांट देंगे.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. इसका मतलब है कि ये संपत्ति एकत्र कर किसे बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं, ये संपत्ति उनको बांटेंगे. ये संपत्ति घुसपैठियों को बांटेंगे, क्या आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को दिया जाएगा? क्या आपको यह मंजूर है?

पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार 

इस दौरान पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा- "पहले चरण के मतदान में निराशा हाथ लगने के बाद नरेंद्र मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वह अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. कांग्रेस के ‘क्रांतिकारी मेनिफेस्टो’ को मिल रहे अपार समर्थन के रुझान आने शुरू हो गए हैं. देश अब अपने मुद्दों पर वोट करेगा, अपने रोजगार, अपने परिवार और अपने भविष्य के लिए वोट करेगा.

calender
22 April 2024, 12:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो