PM मोदी ने कांग्रेस पर उठाया सवाल, उनकी क्या मजबूरी? सनातन के खिलाफ जहर उगलने वालों का दे रहे साथ

PM Modi On Congress: पीएम मोदी ने आगे कहा कि डीएमके का तो हमें समझ आता है कि उसका जन्म ही नफरत फैलाने के लिए ही हुआ है, मगर कांग्रेस की क्या मजबूरी है जो उनके साथ बैठ गई है?

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi On Congress: लोकसभा चुनाव का आगाज होने में बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. इस दौरान प्राधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम चुनाव से पहले समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए एक इंटरव्यू में डीएमके की और से कई बार सनातन धर्म पर हमला बोलने वाले बयानों को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं. पीएम ने कहा कि आखिर कांग्रेस की क्या मजबूरी है कि वह सनातन के खिलाफ जहर उगलने वालों का साथ दे रही है और कुछ बोल भी नहीं रही है. उनका डीएमके के खिलाफ इतना गुस्सा पैदा हुआ है कि वह भाजपा की और निकल रहा है. 

हमारे लिए राम मंदिर कभी राजनीतिक का मुद्दा नहीं रहा :PM मोदी 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि  डीएमके का तो हमें समझ आता है कि उसका जन्म ही नफरत फैलाने के लिए ही हुआ है, मगर कांग्रेस की क्या मजबूरी  है जो उनके साथ बैठ गई है?  कांग्रेस ने तो राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में कई दलों के नताओं के ना आने पर भी सवाल खड़ा किया. लेकिन हमारे लिए राम मंदिर कभी राजनीतिक का मुद्दा नहीं रहा. उन लोगों के लिए यह मुद्दा था जो इस प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए. 

पीएम मोदी ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को राजनीतिक रंग दिए जाने पर कहा कि यह उनके लिए हथियार था. अब राम मंदिर बन गया है तो उनके हाथ से यह मुद्दा भी चला गया है. 

पीएम मोदी लगातार कर रहे चुनावी जनसभा 

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के दौरान पीएम मोदी लगातार चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे  हैं. इस दौरान वह रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से विपक्ष के दूर रहने पर सवाल उठा रहे हैं. यही नहीं वह तमिलनाडु में वह  खासतौर पर एक्टिव है और इस साल 7 बार यहां का दौरा कर चुके हैं. 

वह कोयंबटूर समेत कई अहम सीटों पर निशाना साधते हुए अपना चुनावी अभियान कर रहे हैं. ऐसे में भाजपा के दिग्गज नेताओं की तरफ से उम्मीद लगाई गई है कि इस बार चुनाव में उन्हें तमिलनाडु से आधा दर्जन से अधिक सीटें मिल सकती हैं. इसके अलावा केरल, तेलंगाना जैसे दक्षिणी राजयो से भी बीजेपी को जीत की अच्छी खासी उम्मीद है. बता दें कि कर्नाटक के अलावा अन्य दक्षिण रण्यों में भाजपा हमेशा से कमजोर रही है.  

calender
15 April 2024, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो