राजनाथ सिंह ने क्यों और किसके लिए कहा- मछली, सुअर, घोड़ा कुछ भी खाओ लेकिन...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव को उनके हाल ही में वायरल वीडियो को लेकर हमला बोला है. जिसमें वो मछली खाते दिखाई दे रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि कुछ नेता मतदाताओं के एक वर्ग को खुश रखने के लिए नवरात्रि के दौरान मांसहारी भोजन का सेवन कर वीजुएल पोस्ट रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग जेल में हैं और बेल पर बाहर हैं वे पीएम मोदी को जेल भेजने की बात कर रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज आरजेडी सांसद और लालू यादव की बेटी मीसा भारती को तीखा जवाब देते हुए यह बात कही.

वोटों के लिए किया जा रहा

बिहार के जमुई में राजनाथ सिंह ने एक सभा में तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि, "आप नवरात्रि के दौरान मछली खा रहे हैं. आप क्या संदेश देना चाहते हैं? आप जो चाहते हैं वो खाते हैं, मछली, सुअर, कबूतर, हाथी या घोड़ा.. दिखाने की क्या जरूरत है? ये केवल और केवल वोटों के लिए तुष्टिकरण की राजनीति के लिए किया जा रहा है. मुझे लगता है कि वे उन्हें लगता है कि एक विशेष धर्म के लोग इस वजह से उन्हें वोट देंगे. लालू जी, मैं आपसे ऐसे लोगों को संभालने का अनुरोध करता हूं.'' 

नवरात्रि के एक दिन पहले वीडियो शेयर

नवरात्रि से एक दिन पहले तेजस्वी यादव ने मछली फ्राई खाने वाले वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद हंदामा मच गया था.  लेकिन वहीं तेजस्वी यादव के कहा कि ये वीडियो नवरात्रि के पहले का है. वीडियो को देख पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई नेता ने विपक्षी नेताओं पर पर 'मुगल मानसिकता' का प्रदर्शन करने और नवरात्रि के दौरान मांसाहारी भोजन करके देश के लोगों को चिढ़ाने का आरोप लगाया.

calender
15 April 2024, 10:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो