BJP नेता का अजीब बयान, जानिए महिला मंत्री से क्यों कहा 'एक्स्ट्रा पैग लिया करो'?

बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने पूर्व भाजपा विधायक का एक वीडियो को लेकर टिप्पणी की है. जिसमें कहा जा रहा है कि भाजपा महिलाओं के प्रति कितना सम्मान रखती है?

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka: कर्नाटर के भाजपा नेता संजय पाटिल ने कांग्रेस नेता बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर को कार में अच्छी नींद के लिए एक्स्ट्रा पैग लेने का सुझाव दिया है. इस बयान को लेकर संजय पाटिल की निंदा की जा रही है, साथ ही विवाद भी खड़ा हो गया है. कांग्रसे की तरफ से बोला गया कि भाजपा का विनाश होगा. पूर्व भाजपा विधायक संजय पाटिल ने हेब्बालकर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कर्नाटक में भाजपा के उदय से हेब्बालकर को काफी चिंता होगी. उन्होंने सुझाव दिया है कि वो रात में अच्छी नींद के लिए नींद की गोली या एक्ट्रास पैग लें.

बेलगावी में सभा को संबोधित 

शनिवार को पाटिल ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैंने आठ अलग-अलग क्षेत्रों में कर्नाटक के काम किया है. महिलाएं बेलगावी में बड़ी समर्थन में नजर आई हैं. ये कारण है कि मैं चाहता हूं कि मेरी बहन लक्ष्मी हेब्बालकर को नींद की गोली ले लेनी चाहिए. या तो एक्ट्रा पैग ले लेना चाहिए. 

कर्नाटक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, मैनें संजय पाटिल ने लक्ष्मी हेब्बालकर पर टिप्पणी करेने के माध्यम से पूरे महिला समुदाय को अपमानित किया है. इसके साथ ही पार्टी ने ये भी कहा है कि बीजेपी में महिला विरोधी रवैया बढ़ता जा रहा है. 

एक्स पोस्ट पर किया ट्वीट

कर्नाटक कांग्रेस ने एक्स पोस्ट पर कहा, जो भी कोई महिला को नीची दृष्टि से देखता है, इसका मतलब है कि उनका पतन शुरू हो गया है. बीजेपी और जेडीएस पार्टियों का पतन शुरू हो गया है. इसी वजह से महिला विरोधी रवैया बढ़ रहा है. कौरवों और रावण की तरह बीजेपी और जेडीएस का भी विनाश निश्चित है. 

गौरतलब है कि हेब्बालकर के बेटे मृणाल रवींद्र हेब्बालकर भाजपा उम्मीदवार और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के खिलाफ बेलगावी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे है

calender
15 April 2024, 08:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो