आतंकवाद के खिलाफ भारत में हैं जीरो टॉलरेंस, सहारनपुर में बोले CM योगी

UP Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी ने कहा कि विश्व ने माना है कि आतंकवाद एक चुनौती है. इससे मुक्ति मिलनी ही चाहिए. इसलिए हमारी सरकार का भ्रष्टाचार, अराजकता के खिलाफ जीरो टॉलरेंस है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आज ( 6 अप्रैल) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि संगठन कि सेवा है. कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के कोटी कोटी कार्यकर्ताओं को यह मंत्र देकर उन्हें जनता-जनार्दन की सेवा में लगाया था. यही कारण है कि बीजेपी का का एक-एक कार्यकर्ता देश के अंदर आम जनमानस में विश्वास का प्रतीक बनकर पीएम मोदी के विजन को लेकर आगे बढ़ रहा है. सीएम योगी ने यह संबोधन शनिवार को सहारनपुर में भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल व कैराना से उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के पक्ष में दिया. इस दौरान सीएम योगी ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर मां शाकुंभरी की पावन धरा पर कोटि-कोटि कार्यकर्ताओं को बधाई दी. 

सीएम योगी ने आगे कहा कि विश्व ने माना है कि आतंकवाद एक चुनौती है. इससे मुक्ति मिलनी ही चाहिए. इसलिए हमारी सरकार का भ्रष्टाचार, अराजकता के खिलाफ जीरो टॉलरेंस है. उन्होंने कहा कि सहारनपुर उत्तर प्रदेश की नंबर एक की लोकसभा है. सीएम ने  उम्मीद जताई कि यह क्रम चुनाव परिणाम में भी देखने को मिलेगा. 

विकास और गरीब कल्याण के कार्यक्रम का मॉडल दे रहा भारत 

सीएम योगी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि ने कहा कि सौभाग्यशाली हैं कि हमने बदलते हुए भारत को देखा है.  हम ऐसे भारत का दर्शन कर रहे हैं, जो दुनिया के अंदर वैश्विक मंच पर ग्लोबल लीडर और विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जाना जा रहा है. यह भारत दुनिया को विकास और गरीब कल्याण के कार्यक्रम का मॉडल दे रहा है. भारत का यह मॉडल नौजवानों को आजीविका की गारंटी और आस्था को सम्मान दे रहा है. पहले जिन मुद्दों पर चर्चा करने में लोग हिचकते थे, आज पीएम मोदी के नेतृत्व में उस कार्य को करने में भी कोई रूकावट नहीं आ रही है. 

सीएम योगी ने आगे कहा कि दो दिन पहले ब्रिटेन के फेमस न्यूज पेपर की रिपोर्टिंग दुनिया का ध्यान अपनी और खींच रही है. समाचार पत्र ने जिक्र किया है कि 2021-22 में कैसे पाकिस्तान के अंदर चुन-चुनकर आतंकवादी मारे गए.  कैसे उन्हें नष्ट किया गया.  'द गार्डियन' की रिपोर्ट का स्रोत तो वही बता सकते हैं, लेकिन संदेश साफ है कि भ्रष्टाचार, अराजकता के खिलाफ जीरो टॉलरेंस है. दुनिया ने माना है कि आतंकवाद चुनौती है. इससे मुक्ति मिलनी ही चाहिए.  पीएम मोदी के मार्गदर्शन में भारत इस चुनौती से निपटने के लिए दुनिया को नेतृत्व देगा. 

अबकी बार, 400 पार इस आवाज के साथ हम सबको जुड़ना है 

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने अमृतकाल में हमें विकसित भारत की संकल्पना दी है.  देश में नई बहस शुरू हुई है.  जनता का एक-एक वोट देश की तकदीर व तस्वीर बदलने में सहायक साबित हो सकता है.  2014 के बाद देश में लगातार हुआ परिवर्तन ही इसका आधार है. हमें जाति-संप्रदाय, तुष्टिकरण या किसी वाद के आधार पर नहीं, बल्कि विकसित भारत की संकल्पना व भावी पीढ़ी के उज्ज्वल भविष्य के लिए वोट दें, जिससे हम सभी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत की संकल्पना को साकार होते हुए देखेंगे. 

सीएम ने कहा कि 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए पूरे देश से ही एक ही आवाज आ रही है - फिर एक बार मोदी सरकार. अबकी बार 400 पार. इस आवाज के साथ हम सभी को जुड़ना है. 

calender
06 April 2024, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो