मैं मुर्गी का बच्चा नहीं.... मुख्तार के घर जाने पर धमकी देने वालों से क्या बोले ओवैसी?

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी ने बीते दिन 31 मार्च को  उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने उनके परिवार वालों से मुलाकात की और अपनी हमदर्दी जताई थी.

JBT Desk
JBT Desk

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी ने बीते दिन 31 मार्च को  उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने उनके परिवार वालों से मुलाकात की और अपनी हमदर्दी जताई थी. अब उन्होंने आरोप लगाया कि इस मीटिंग के बाद अब उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है. इस दौरान उन्होंने हैदराबाद के एक जनसभा के दौरान खुलासा किया है.

इसके अलावा 5 अप्रैल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं मुर्गी का बच्चा नहीं हूं. पीठ नहीं दिखाऊंगा. उन्होंने वीडियो में कहा, ’मैं उन शैतानी ताकतों से कह रहा हूं कि एक बात याद रखो, मैं कोई मुर्ग़ी का बच्चा नहीं हूं. मैं इतनी आसानी से जाने वाला नहीं हूं. मैं पीठ नहीं दिखाऊंगा. तुम क्या, तुम्हारा बाप भी आएगा तो मैं मुकाबला करुंगा.' ओवैसी ने और क्या बोला जानने के लिए वीडियो देखें.

औवैसी ने धमकी देने वालों से कहा कि जो लोग मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं वे ये जान लें कि मेरी मौत तभी आएगी जब अल्लाह चाहेगा. अगर मेरा समय नहीं है तो मै नहीं मरुंगा. अपनी इस बात की दलील देने के लिए औवेसी ने कुरान की आयत भी लोगों के सामने पढ़ी. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि मैं अंसारी के नहीं जुनैद और अखलाक के घर भी गया था. जिन्हें भीड़ ने मार दिया था.

calender
06 April 2024, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो