BJP ने ओवैसी के खिलाफ चली बड़ी चाल, इस महिला को दिया टिकट, PM बोले-असाधारण

Madhavi Lata: भारतीय जनता पार्टी ने हैदराबाद लोकसभा सीट पर बड़ी चाल चलते हुए असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चर्चित महिला माधवी लता को टिकट दे दिया है. जानिए कौन हैं ये.

JBT Desk
JBT Desk

Madhavi Lata: चुनाव कहीं के भी हों और कोई से भी हों एक नाम हमेशा चर्चा में बना रहता है और वो नाम है AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का. ओवैसी अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं. साथ ही देश का कोई भी मुद्दा हो, सभी पर उनकी राय आती है और वो भी मुखर होकर अपने बयान देते हैं. ओवैसी हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं पिछले चुनाव में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को 3 लाख से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी थी. लेकिन इस बार भाजपा ने उनके खिलाफ बड़ी चाल चली है. भाजपा ने ओवैसी के खिलाफ माधवी लता को उम्मीदवार बनाया है. 

माधवी इसलिए भी सुर्खियों में हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके लिए ट्वीट किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है,"आपका आपकी अदालत वाला एपिसोड एक्सेप्शनल है. आपने बहुत मजबूत मुद्दे उठाए और आपने ऐसे तर्क व जुनून के साथ किया है. आपको मेरी ओर से बधाई." इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए माधवी लिखती हैं,"मोदी जी मुझे निडर होकर सच बोलने की हिम्मत आपसे ही मिली है और हमारी पार्टी का आदर्श  #SabkaSathSabkaVikas  ही मेरी प्रेरणा है. हम आखिरी सांस तक आपके दिखाए रास्ते पर चलेंगे और इस बार हैदराबाद लोकसभा में भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे."

कौन हैं माधवी लता?
माधवी लता पेशे से डॉक्टर होने के साथ-साथ भरतनाट्यम डांसर भी हैं. वो विरिंची अस्पताल की चेयरपर्सन भी हैं. माधवी हिंदुत्व के एजेंडे को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. इसके अलावा हैदराबाद में उन्हें सामाजिक कार्य करने के लिए भी पहचाना जाता है. माधवी चैरिटेबल ट्रस्ट और लतामा फाउंडेशन की चीफ भी हैं, साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में लोगों को आगे बढ़ाने का काम भी करती हैं. 

अपने मजबूत और विपक्षी उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी को लेकर उन्होंने कहा है कि वो इस चुनाव में डेढ़ लाख वोटों से हारेंगे, वो अभी तक फर्जी वोटों के ज़रिए चुनाव जीतते आए हैं. उन्होंने कहा कि मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे हैदराबाद से टिकट से मिला. साथ ही इस बात के लिए शुक्रिया अदा करती हूं कि पीएम मोदी ने मुझसे मिले बिना सिर्फ मेरे काम के आधार पर मुझे टिकट दे दिया. अब मैं भी मोदी जी से मिल सकती हूं. 

calender
08 April 2024, 07:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो