'BJP वाले जानबूझकर गर्मियों में वोट डलवाते हैं' ऐसा क्यों बोल गए अखिलेश यादव

देश लगभग कई राज्यों में भारी गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है. वहीं, इस बीच आज तीसरा चरण गका मतदान जारी है. बाकी चार चरणों में चुनाव आने वाले दिनों में देखने को मिलने वाले है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

देश लगभग कई राज्यों में भारी गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है. वहीं, इस बीच आज तीसरा चरण गका मतदान जारी है. बाकी चार चरणों में चुनाव आने वाले दिनों में देखने को मिलने वाले है. आज देश के 12 राज्यों में मतदान हो रहें हैं ऐसे में इस भारी गर्मी के बीच बूथों पर लंबी लंबी कतारें देखने को मिल रही है. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी सीट से डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं. इस दौरान यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नि डिंपल यादव ने आज अपना वोट डाला. 

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाए आरोप

मतदान के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले जानबूझकर गर्मियों में वोट डलवाते हैं. जो गर्मी में वोटिंग हो रही है वो वोटिंग एक महीने पहले भी हो सकती है. इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि ये वोट ही हमारे और आपके जीवन को बदल सकता है.

अखेलश यादव ने लोगों से की अपील

आगें अखिलेश यादव ने कहा कि सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा वोट डालें. यही वोट संविधान को मजबूत करेगा. जितना ज्यादा वोट डाला जाएगा, उतना ही लोकतंत्र पर भरोसा बढ़ेगा. यही वोट जीवन में बदलाव लाता है. बीजेपी की सरकार में जुमला, धोखा और झूठ का नाम ही गारंटी है. 
 

calender
07 May 2024, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो