गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला की लाश, ड्राइवर पति और सास फरार

ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के स्टाफ क्वार्टर में पानी की टंकी से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. अधिकारियों को पीड़िता के पति और उसकी सास के मिले रहने का शक है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के स्टाफ क्वार्टर में पानी की टंकी से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. अधिकारियों को पीड़िता के पति और उसकी सास के मिले रहने का शक है. साथ ही ये सोमवार सुबह से ही फरार हैं. वहीं, रविवार को शव मिला और सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. प्रारंभिक जांच में पता चला कि महिला का पति हिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है और लंबे समय से अपनी पत्नी और मां के साथ स्टाफ क्वार्टर में रह रहा था.

उनके पड़ोसियों ने बताया कि महिला और उसके पति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. रविवार की रात, दंपति के बीच फिर से विवाद हुआ और वह व्यक्ति  नशे में था. पुलिस को शक है कि विवाद के बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपनी मां के साथ भाग गया. फिलहाल उनकी तलाश की जा रही है. महिला के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई पुलिस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. 

संयुक्त पुलिस आयुक्त शिवहरि मीना ने बताया कि पुलिस को सोमवार को स्टाफ क्वार्टर की छत पर पानी की टंकी से शव बरामद होने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा, "हमने उनके पड़ोसियों से बात की है और उस व्यक्ति और उसकी मां का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए एक टीम बनाई है. सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

Topics

calender
07 May 2024, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो