सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान से हुआ अरेस्ट

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों में से पांचवा आरोपी गिरफ्तार हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan Residence Firing Case: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग होने के मामले से जुड़ी खबर सामने आई है. जिसमें जिन आरोपियों ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की थी उनमें से पांचवा आरोपी गिरफ्तार हो गया है. बता दें, आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है. आरोपी ने 2 शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रैकी कराने में मदद की थी. मोहम्मद चौधरी को आज के दिन मुंबई लाया जाएगा. इसके साथ ही कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

कोर्ट में पेश किया 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच के अनुसार बताया कि मोहम्मद चौधरी ने रविवार 14 अप्रैल को गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलीबारी की घटना को अंजाम देने में पकड़े गए दो शूटरों की मदद की थी. चौधरी ने कथित तौर पर दोनों शूटरों को अपराध स्थल की रेकी करने में मदद की, और उन्हें पैसे मुहैया कराया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक बयान में कहा, ''चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी. 

14 अप्रैल फायरिंग

सलमान खान के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में 14 अप्रैल की सुबह बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोलीबारी की थी. इस मामले में पुलिस ने ipc की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था. पुलिस ने 16 ने अप्रैल को दो आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया था. आधिकारियों कि तरफ से कहा कि जब गुप्ता मोटरसाइकिल चल रहा था. तो पाल ने गोलियां चलाई थीं. इस घटना के बाद सलमाल का परिवार दहशत में आ गया था. 

calender
07 May 2024, 10:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो