एक्टर Kartik Aaryan हुए Covid 19 Positive

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कार्तिक आर्यन ने ये शॉकिंग न्यूज खुद शेयर की है. एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह एक बार फिर से कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कार्तिक आर्यन ने ये शॉकिंग न्यूज खुद शेयर की है. एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह एक बार फिर से कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. अभिनेता ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है. कार्तिक आर्यन इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2 की वजह से हर तरफ धमाल मचा रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपनी ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस की ओर इशारा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था. कोविड से रहा नहीं गया.’ इसके साथ उन्होंने एक इमोजी भी बनाया है. कार्तिक आर्यन के पोस्ट पर अब यूजर कॉमेंट करते हुए उनसे अपना ख्याल रखने की बात कह रहे हैं. बता दें, यह दूसरी बार है जब कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

इससे पहले भी अभिनेता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. 22 मार्च 2021 को कार्तिक ने एक प्लस साइन के साथ अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खबर फैंस को दी थी और साथ ही उनकी सलामती के लिए दुआ मांगने की अपील भी की थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.’ इन दिनों कार्तिक अपनी हाल ही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म 2 हफ्तों में 137 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. उम्मीद है कि जल्द यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू भी अहम रोल में हैं. कार्तिक फिल्म की रिलीज के बाद भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में नजर आने वाले हैं. यह साउथ की फिल्म 'अला वैकुंठ-पुर-मलो' की हिंदी रीमेक है. इसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी. दोनों इससे पहले 'लुका छुप्पी' में साथ नजर आ चुके हैं.

calender
05 June 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो