फिल्म छोरी-2 की शूटिंग के दौरान घायल हुईं अभिनेत्री नुसरत भरूचा

नुसरत ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ये थोड़ा ज्यादा ड्रामा इंस्टाग्राम पर फॉर्मेलिटी के लिए है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपनी एक्टिंग के लिए और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत ने कई फिल्मों ने शानदार रोल किया है और अभी वो अपनी अपकमिंग फिल्म छोरी-2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

फिल्म के सेट पर लगी चोट

नुसरत भरूचा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। दरअसल नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म छोरी-2 की शूटिंग में व्यस्थ हैं एक सीन करते वक्त उनको चोट लग जाती है। बात दें कि नुसरत के चेहरे और हाथ में चोट लग गई है इसलिए डॉक्टर उनके फेस पर टांका लगा रही है।

को-स्टार ने दी जानकारी

को-स्टार इशिता राज ने सोशल मीडिया पर नुसरत का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि डॉक्टर नुसरत के चेहरे पर टांका लगा रही हैं। बता दें कि नुसरत ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ये थोड़ा ज्यादा ड्रामा इंस्टाग्राम पर फॉर्मेलिटी के लिए है।

आपको बता दें कि छोरी-2 फिल्म के डायरेक्टर विशाल फुरिया ने नुसरत के वीडियो पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, इस बड़े एडवेंचर के लिए एक साहसी घाव, यही वजह है कि हम सब आपको इतना प्यार करते हैं।

खबरें और भी हैं...

शाहरुख खान ने RRR फिल्म के नाटू-नाटू सॉन्ग पर किया डांस

calender
11 January 2023, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो