रश्मिका के बाद अब 'पुष्पा 2' में होगी इस हसीना की एंट्री, जानें कैसा होगा किरदार

Pushpa 2 Gets A New Addition: मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि पुष्पा 2 में नए सितारे की एंट्री होने की संभावना है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Pushpa 2 Gets A New Addition: मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि पुष्पा 2 में नए सितारे की एंट्री होने की संभावना है।

Pushpa 2: साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक्टर की फिल्म पुष्पा काफी ज्यादा हिट हुई थी। पुष्पा फिल्म का डायलॉग अभी भी सोशल मीडिया पर खूब फेमस है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचता है। एक्टर अल्लू अर्जून की फिल्म पुष्पा ने रिलीज होते ही बंपर कमाई की थी। पूष्पा फिल्म दर्शक को खूब पसंद आया था। ऐसे में दर्शक पुष्पा के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्देशक ने फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग शूरु कर दी है। जिसके कारण फिल्म के हिरो अल्लू अर्जुन खूब सुर्खियां बटोर रहें है। पुष्पा 2 को लेकर हमेशा कोई न कोई अपडेट लगातार सामने आ रही है। ऐसे में एक खबर और आई है की रश्मिका मंदान के अलावा फिल्म में साउथ इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत हसिना की एंट्री होने वाली है।

फिल्म में होगी साईं पल्लवी की एंट्री पुष्पा के बाद अब पुष्पा का पार्ट 2 धमाल मचाने वाला है। पुष्पा पार्ट 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। साउथ के सूपरस्टार अल्लू आर्जुन फिलहाल शूटिंग में व्यस्त है। रिपोर्ट की माने तो पुष्पा 2 में रश्मिका मंदान के साथ-साथ खूबसूरत हसिना साईं पल्लवी भी अहम रोल में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म में साईं पल्लनी कैमियो रोल में नजर आएगी। खबर ये भी है की साईं पल्लवी एक हफ्ते में फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेगी।

हालांकि पुष्पा पार्ट 2 में साईं पल्लवी की एंट्री को लेकर फिल्म निर्देशक ने अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन इस खबर से साईं पल्लवी के फैंस बेहद उत्साहित और खूश नजर आ रहें है। पुष्पा के प्रति दर्शक का प्यार देखकर फिल्म मेकर सुकुमार ने पुष्पा पार्ट 2 को औऱ बेहतर बनाने का प्रयास कर रहें ताकी दर्शक को पार्ट 1 की तरह पार्ट 2 भी पसंद आए। फिल्म को सफल बनाने के लिए निर्देशक और पूरी प्रोडक्शन टीम अपनी पूरी ताकत लगा रहें है।

calender
09 March 2023, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो