स्वरा भास्कर-फहद अहमद की कव्वाली नाइट में शामिल हुए अखिलेश यादव

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहद अहमद कोर्ट मैरिज के बाद दिल्ली में अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहद अहमद कोर्ट मैरिज के बाद दिल्ली में अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं। बीती रात स्वरा और फहद ने एक कव्वाली नाइट का आयोजन किया था, जिसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश ने भाग लिया था।

स्वरा ने तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया, "स्वाद अनुसार (उनकी शादी का हैशटैग)' उत्सव में अखिलेश यादव जी का स्वागत करने के लिए खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं... कव्वाली की रात। अपने नेता के साथ एक तस्वीर के प्रदीप भैया (भाई) के सपने को पूरा करने के अवसर का उपयोग किया। .. मैंने अपनी पार्टी के पॉपर डैडी के बारे में अपनी व्यथा एक दयालु और खेल अखिलेश जी से भी साझा की। समाजवादी पार्टी के नेता ने स्वरा और फहद की शादी के जश्न में अपनी तस्वीरें भी साझा कीं और हिंदी में ट्वीट किया, "स्वरा भास्कर और फहद अहमद के लिए एक सुखी वैवाहिक जीवन के लिए बधाई और शुभकामनाएं!"

पहली तस्वीर में स्वरा और फहद को दिखाया गया है, जो उत्सव में अखिलेश के बगल में बैठे हुए ग्रीन और सुनहरे रंग में एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं। स्वरा और अखिलेश की हंसते हुए और बात करते हुए एक तस्वीर भी थी, जैसा कि फहद ने देखा था। उत्सव से स्वरा और उनके पिता उदय भास्कर के साथ अखिलेश की कुछ तस्वीरें भी थीं, जो एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हैं।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि उन्होंने एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहम के साथ कोर्ट मैरिज के लिए पेपर जमा करवा दिए हैं। ब स्वरा और फहद शादी की रस्में कर रहे हैं। हालांकि इन्होंने न तो निकाह किया है और न ही फेरे लिए हैं।

calender
16 March 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो