Alia Bhatt की 'सनकिस्ड' फोटोज पर Arjun Kpoor ने किये फनी कमेंट

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में आलिया भट्ट के खूब चर्चे हैं। फिल्मों के साथ-साथ आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में आलिया भट्ट के खूब चर्चे हैं। फिल्मों के साथ-साथ आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया से जुड़ी हर एक अपडेट पर फैंस की नजरें रहती हैं।

इन दिनों आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं जिसके चलते वो मुंबई से बाहर गई हुई हैं। इसी बीच आलिया ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसपर अर्जुन कपूर ने चुटकी ली है।

हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर तीन खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वो खुले आसमान के नीचे चिल्ल आउट करती नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक में आलिया काफी हसीन लग रही हैं। वहीं, इन तस्वीरों के साथ-साथ आलिया ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है जिस पर अर्जुन कपूर ने उनकी जमकर टांग खिंचाई कर दी है।

आलिया ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, 'मुझे मेरी सनशाइन दे दो, फिर मैं अपने रास्ते चली जाउंगी।' इस पर कई सिलेब्रिटीज ने रिएक्ट किया है। वहीं, अर्जुन कपूर ने आलिया को टीज करते हुए लिखा, तुम्हारा सनशाइन मुंबई में है। लेकिन वह लव रंजन के साथ शूटिंग कर रहा है।'

इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है जिससे यह साफ हो रहा है कि वो रणबीर कपूर का नाम लिए बिना ही उनके मजे ले रहे हैं।

calender
29 May 2022, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो