आलिया भट्ट पहली बार बेटी राहा के साथ कैमरे में हुईं कैद

आलिया-रणवीर ने मीडिया से अपील की थी कि वो उनकी बेटी की फोटो को अभी वायरल न करें।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

आलिया भटट् और रणवीर कपूर शुक्रवार को पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार अपनी बेटी राहा के साथ स्पॉट हुए। उनके साथ आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं। आलिया भट्ट और रणवीर कूपर की ये फोटो सामने आई है जब दोनों अपनी फूल सी बेटी को लेकर पहली बार आउटिंग पर जा रहे थे।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आलिया पहले राहा को बेबी ट्रॉली में लेकर आती हैं। फिर राहा के फेस को कवर करते हुए उसे अपने सीने से लगा लेती हैं, क्योंकि आलिया-रणवीर नहीं चाहते कि उनकी बेटी की फोटो मीडिया में आए। इस दौरान दोनों कपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

आलिया-रणवीर ने मीडिया से की रिक्वेस्ट

हाल ही में आलिया-रणवीर ने मीडिया से अपील की थी कि वो उनकी बेटी की फोटो को अभी वायरल न करें। आलिया ने पैपराजी से बात करे हुए कहा था कि, मैं पूरी तरह से समझती हूं कि आप अपना काम कर रहे हैं, लेकिन राहा भी बहुत छोटी है। इसलिए, हम नहीं चाहते कि फिलहाल उसकी तस्वीरें क्लिक की जाएं।

नवंबर में हुआ था राहा का जन्म

आलिया भटट् और रणवीर कपूर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने जीवन भर साथ रहने का फैसला किया और 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली। शादी के दो महीने बाद ही कपल ने पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की। नवंबर में आलिया ने फूल सी बच्ची को जन्म दिया।

खबरें और भी हैं...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई बावरी की हुई एंट्री

calender
13 January 2023, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो