आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर संग रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress)आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांटिक (Romantic) तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच आलिया ने सोशल मीडिया (Social media) पर पति रणबीर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में रणबीर, आलिया को किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में आलिया ने लिखा है, होम। और इनफिनिटी वाला इमोजी भी बनाया है।

रणबीर कपूर ने कहा है कि आलिया भट्ट से शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद हसीन और खूबसूरत हो गई है। वह रोजमर्रा के कामों के लिए भी पूरी तरह से आलिया पर ही निर्भर हो गए हैं।यदि मुझे ये नहीं पता होता कि आलिया कहां हैं तो मैं ना बाथरूम जाता हूं और ना ही कुछ खाता हूं। मेरे लिए ये बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे। ये मायने नहीं रखता है कि हम एक दूसरे के साथ रोमांस करें या बात करें, वो बस मेरे पास बैठी होना चाहिए।

calender
18 September 2022, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो