बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की टॉप लिस्ट में शामिल हैं यह सभी एक्ट्रेसेस

यदि हम आपसे पूछे की आपको बॉलीवुड की कौन - सी एक्ट्रेस सबसे ज़्यादा अच्छी लगती है तो आप किसका नाम लोगे? वैसे तो बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू कुछ इस कदर चढ़ाया हुआ है की आज भी उनके फैंस उनपर फ़िदा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यदि हम आपसे पूछे की आपको बॉलीवुड की कौन - सी एक्ट्रेस सबसे ज़्यादा अच्छी लगती है तो आप किसका नाम लोगे? वैसे तो बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू कुछ इस कदर चढ़ाया हुआ है की आज भी उनके फैंस उनपर फ़िदा है। इसलिए हम आज आपको कुछ ऐसी ही टॉप लिस्ट में शुमार खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, तो चलिए बताते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बात अगर खूबसूरती की हो और ऐश्वर्या राय का नाम शामिल ना किया जाये ऐसा कभी हो सकता है। अभिषेक बच्चन की पत्नी और बच्चन परिवार की बहु बॉलीवुड की सबसे महँगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शुमार किया गया है। ऐश्वर्या राय को 2004 में सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था। ऐश्वर्या की खूबसूरती उम्र की मोहताज नहीं है, वह आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी पहले थीं।

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर अभिनेत्री आती हैं वह नाम आता हैं दीपिका पादुकोण का। दीपिका पादुकोण इस समय में सबसे हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ओम शांति ओम' से की थी। दीपिका जितनी हॉट एंड ग्लैमरॉयस हैं, उतनी ही प्यारी भी हैं।

आलिया भट्ट

इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर जो आती हैं वह हैं आलिया भट्ट। यह अपनी खूबसूरती और क्यूट लुक्स की वजह से फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। आलिया भट्ट का जन्म 15 march 1993 को हुआ। महज़ कम उम्र में ही उन्होंने कामियाबी पाई। आलिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ था ईयर' से की थी। यह फिल्म हिट साबित हुई।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। कैटरीना कैफ का तो हर कोई दीवाना है। उनकी अदाकारी से लेकर उनके बेमिसाल अंदाज़ के लोग फैन हो गए हैं। केट का जन्म 16 जुलाई 1983 में हांगकांग में हुआ। फ़िल्मी करियर की शुरुआत से पहले कैटरीना ने मॉडलिंग की थी। वह आज भी काफी फिट हैं।

calender
15 February 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो