Sushant Singh Rajput की Death के बाद Ankita Lokhande ने पहली बार किया खुलासा

अकिंता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल ही में कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अकिंता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल ही में कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया... टीवी की मोस्ट फेवरेट जोड़ी अब 'स्मार्ट जोड़ी' बन गई है. जी हां, अकिंता लोखंडे और विक्की जैन कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के विनर हैं. कपल ने शो के विनर का खिताब अपने नाम करके ये साबित कर दिया है की वो दोनों वाकई में मेड फॉर ईच अदर हैं. वैसे अंकिता और विक्की की इस जीत पर उनके फैंस उनसे ज्यादा खुश लग रहे हैं. अपनी फेवरेट जोडी की जीत से वो खुशी से फूले नहीं समा रहे. लेकिन एक समय ऐसा था जब अंकिता और विक्की दोनों को जमकर ट्रोल किया गया.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कभी अंकिता लोखंडे से सफाई मांगी गई तो कभी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. उन्होंने कई मौकों पर सफाई भी पेश की. लेकिन वह हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहीं. इसे लेकर पहली बार अंकिता ने अपने दिल का दर्द बयां किया. एक्ट्रेस ने पहली बार बताया कि इस पूरे मामले में उनके पति और सुशांत के दोस्त विक्की जैन का क्या रिएक्शन था. एक interview के दौरान अंकिता ने कहा कि "मैं और सुशांत 2016 में अलग हो गए थे. ब्रेकअप के दो साल तक सिंगल रहने के बाद 2018 में मैंने विक्की को डेट करना शुरू किया. लेकिन, जब सुशांत की मृत्यु हुई, तो ट्रोल्स ने विक्की पर हमला करना शुरू कर दिया. "वह कहने लगे, 'अंकिता सुशांत के लिए सबसे अच्छी थी और उसे हमेशा सुशांत के साथ रहना चाहिए था'.

सोशल मीडिया ने विक्की को मुझे छोड़ने तक के लिए कहा क्योंकि मैं सुशांत के लिए अच्छी थी. सुशांत के जाने के बाद हर दिन अलग-अलग कहानियां सामने आ रही थीं और मैं भी हर समय सुशांत के बारे में ही बात कर रही थी. लेकिन विक्की ने कभी मुझसे कुछ नहीं कहा. न ही कभी कोई सफाई मांगी. वो हमेशा supportive रहें बल्कि विक्की के साथ-साथ उनका परिवार भी मेरे साथ खड़ा रहा. अंकिता ने कहा कि उस समय अगर कोई और लड़का होता तो वह कब-का मुझे छोड़कर चला गया होता. लेकिन विक्की हमेशा मेरे साथ खड़ा था. वह मेरी कमजोरी नहीं, मेरी ताकत है.

अंकिता ने आगे कहा कि उस समय हम दोनों सदमे में थे और ट्रोल्स ने हमारी जिंदगी और कठिन कर दी थी. जब सुशांत की मृत्यु हुई और मैंने उसके बारे में बात करना शुरू किया, तो मैं लगातार असमंजस की स्थिति में थी कि क्या मैं सही कर रही हूं? छह महीने तक सुशांत और मेरे अतीत की नई-नई कहानियां को सामने लाया जा रहा था. अगर मैं विक्की की जगह पर होती तो मैं उसे अपने अतीत के बारे में बात करते हुए नहीं देख पाती. मैंने सुशांत के लिए एक स्टैंड लिया था और मैं ऐसा कर सकी क्योंकि विक्की मेरे साथ था.

calender
06 June 2022, 09:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो