Anupam Kher: अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा- बचपन में लौटने का मन करता है...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा रहते हैं। अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा रहते हैं। अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। 

इस तस्वीर को सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- ''इतनी चाहत तो करोड़ों रुपया पाने की भी नहीं होती…जितनी बचपन की तस्वीर देखकर बचपन में जाने की होती है। मेरे पिता के खजाने से खोदी गई तस्वीर!'। इस तस्वीर के साथ अनुपम खेर ने पोस्ट के साथ इनोसेंट, बिट्टू जैसे हैशटैग यूज किए हैं।

 

सोशल मीडिया यूजर्स अनुपम की इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने अनुपम की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'आप बहुत हैंडसम और मासूम लग रहे हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बचपन की खूबसूरत यादें!'

अनुपम खेर अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज साझा करते रहते हैं। वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुपम खेर जल्द ही कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगे, जिसमें फिल्म इमरजेंसी, द सिग्नेचर, ऊंचाई आदि शामिल हैं।

calender
28 August 2022, 02:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो