Anushka Virat Pics: अनुष्का ने विराट संग फोटो शेयर कर किया ये बड़ा ऐलान

अनुष्का अपने पति विराट के साथ समय बिताना बहुत पसंद करती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अनुष्का ने विराट संग फोटो शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। उनका कहना है कि हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड बनाना चाहती थीं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Anushka Virat Pics: अनुष्का अपने पति विराट के साथ समय बिताना काफी ज्यादा पसंद करती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अनुष्का ने विराट संग फोटो शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। उनका कहना है कि हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड बनाना चाहती थीं।

अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी अच्छे मूड में नजर आ रही है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दुसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। फैंस को इनका यह अंदाज काफी ज्यादा पंसद आता है।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों का क्यूट लुक देखने को मिल रहा है। दोनों ब्लू कलर के आउटफिट्स में ट्विन करते हुए एकदम कूल और मस्ती करते दिख रहे हैं।

अनुष्का ने इंस्टा पर अपनी और विराट की फनी अंदाज में एक फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि 'मैं हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड शुरू करना चाहती थी।'

 

.

calender
04 August 2022, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो