नई चीजें सीख रही है Athiya Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह का खुलासा किया है कि वह इन दिनों नई चीजें सीख रही हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह का खुलासा किया है कि वह इन दिनों नई चीजें सीख रही हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अथिया ने कुछ फिल्मों में काम किया। अथिया लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

अथिया ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी के बारे में खुलासा किया है कि, वह नई चीजें सीख रही हैं। अथिया ने कहा, “मेरा मानना है कि हर किसी को वही काम करना चाहिए, जिसमें वह खुश रहे।

बहुत से लोग सिर्फ एक्टिंग पर फोकस करना चाहते हैं। मेरे लिए भी पहला प्यार अभिनय ही है, लेकिन मैंने इसके अलावा एक कंपनी में भी निवेश किया है, जिसकी मैं फैशन डायरेक्टर हूं।

नई चीजें सीखकर मैं अपना दायरा बढ़ा रही हूं।सेट की भागदौड़, कैमरे के सामने आना हर कलाकार मिस करता है। मैंने पिछले दिनों एक फिल्म की शूटिंग की है। मैं लगातार काम कर रही हूं और अब ऐसे काम कर रही हूं, जो हमेशा से करना चाहती थी।”

calender
06 June 2022, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो