सेट पर भोजपुरी हसीना कर रही थी ऐसा काम, देखते ही देखते पिता भड़क गए और कर दी पिटाई

जानी-मानी भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने बारे में जानकारी देती रहती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस के फैंस भी दंग रह गए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जानी-मानी भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने बारे में जानकारी देती रहती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस के फैंस भी दंग रह गए। भोजपुरी हसीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान पिता इंद्रजीत सिंह सेट पर पहुंचे और फिर उनकी जमकर पिटाई की। अक्षरा ने वीडियो शेयर करते हुए यह भी बताया कि उनके पिता इंद्रजीत सिंह उनकी इंस्टा स्टोरी देखकर नाराज हो गए थे। जी हाँ, हाल ही में अपने इंस्टास्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपने पिता की पसंदीदा टी-शर्ट चुराकर पहनी थी। जिसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। अब जब वह सेट पर आएंगे तो चौंक जाएंगे।

पापा ने अक्षरा की कर दी पिटाई

अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टास्टोरी में बताया कि उन्होंने अपने पिता की पसंदीदा टी-शर्ट पहनी है और इस बात का पता उनके पिता इंद्रजीत सिंह को उनकी इंस्टास्टोरी देखकर लगा। इसके बाद जो हुआ वह देखने लायक था। सेट पर पहुंचने पर वह अपनी प्रेयसी को पीटने के लिए दौड़ते नजर आए। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी इस घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया और फिर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस समय इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा हुआ है।

 

भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही उनके पिता इंद्रजीत सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में मजेदार रील बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। बाप-बेटी की ये जोड़ी फैन्स का दिल भी खूब जीतती है। अक्षरा सिंह और इंद्रजीत सिंह का ये हालिया एंटरटेनिंग वीडियो फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है. तो क्या आपको अक्षरा सिंह का यह वीडियो पसंद आया।

calender
21 October 2022, 11:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो