bigg boss 16: टिकट टू फिनाले में निमृत ने मारी बाजी, फाइनलिस्ट में बनाई अपनी पहली जगह

बिग बॉस शो पिछले 3 महीनों से दर्शक को काफी मनोरंजन कर रहा है। जिसमें बिग बॉस के द्वारा रोज नए-नए टास्क दिए जा रहे हैं। शो अब अंतिम पड़ाव पर है और ट्रॉफी के लिए 7 दावेदार अभी भी घर में मौजूद हैं। ऐसे में ट्रॉफी को कोई एक ही अपने नाम कर पाएगा। हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ था जिसमे टिकट टू फिनाले की दावेदारी हासिल करनी थी। लेकिन कार्य रद्द होने के कारण निमृत ने बाजी अपने नाम कर टीकट टू फिनाले में अपनी जगह बना ली है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बिग बॉस शो पिछले 3 महीनों से दर्शक को काफी मनोरंजन कर रहा है। जिसमें बिग बॉस के द्वारा रोज नए-नए टास्क दिए जा रहे हैं शो अब अंतिम पड़ाव पर है और ट्रॉफी के लिए 7 दावेदार अभी भी घर में मौजूद हैं। ऐसे में ट्रॉफी को कोई एक ही अपने नाम कर पाएगा। हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ था जिसमे टिकट टू फिनाले की दावेदारी हासिल करनी थी। लेकिन कार्य रद्द होने के कारण निमृत ने बाजी अपने नाम कर टीकट टू फिनाले में अपनी जगह बना ली है।

शो अब अंतिम पड़ाव पर है और ट्रॉफी के लिए 7 दवेदार अभी भी घर में मौजूद हैं। ऐसे में ट्रॉफी को कोई एक ही अपने नाम कर पाएगा। हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ था जिसमें टीकट टू फिनाले के दावेदारी हासिल करनी थी। लेकिन कार्य रद्द होने के कारण निमृत ने बाजी अपने नाम कर टीकट टू फिनाले में अपनी जगह बना ली ट्रॉफी जीतने के लिए कंटेस्टेंट नए-नए हथकंडे अपना रहें है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच काफी तकरार देखने को मिल रही है। 

बिग बॉस सीजन 16 का फिनाले बस कुछ ही दिन बाद होने वाला है। ऐसे में घर वाले गेम जीतने के लिए अपनी पूरी जान लगा रहें हैं। हाल ही में टिकट टू फिनाले टास्क को जीतने के लिए घरवालों के बीच जमकर तकरार देखने को मिली। बिते एपिसोड में बिग बॉस 16 को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल गया है।

दरअसल, बिग बॉस शो की पहली कैप्टन बनी निमृत कौर को एक बार फिर से टिकट टू फिनाले वीक का कैप्टन घोषित किया था। इसके दौरान कोई भी सदस्य निमृत से टिकट टू फिनाले को जीत कर अपने नाम कर सकता था। कंटेस्टेंट के लाख कोशिशों के बाद भी निमृत को कैप्टनसी से नहीं हटा पाया जिस वजह से निमृत बिग बॉस के फाइनल राउंड में पहूंच गई हैं।

दरअसल टास्क के दौरान बिग बॉस ने सभी को गार्डन एरिया में बुलाकर टास्क समझाते हुए बताते हैं की जब टीवी ऑन होने की आवाज आएगी तो सभी टीवी जैसे बने खांचे में खड़े हो जाएंगा और जो एक कंटेस्टेंट चैनल के पास रुकेगा वो किसी भी चैनल को बैटरी डाल कर उड़ा सकता है। और जो आखिरी तक टिके रहेंगे वो फाइनल राउंड के लिए सेफ हो जाएंगे। बिग बॉस टास्क की शुरुआत प्रियंका से करते हैं जिसमें एमसी स्टैन और प्रियंका के बीच काफी बहस होने लगती है. प्रियंका कहती हैं कि चाहें टास्क रद्द हो जाए लेकिन वह सुंबुल का बैट्री नहीं उड़ाएगी और एमसी स्टैन भी निमृत के नाम का बैट्री गले में पहने थे इसलिए वह भी टास्क करने से मना कर देते हैं। जिसपर बिग बॉस टास्क को रद्द कर देते हैं और टिकट टू फिनाले निमृत को घोषित करते हैं।

calender
31 January 2023, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो