फुटबॉल स्टार रोनाल्डो और मेसी से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने की मुलाकात

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन से मुलाकात की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Amitabh Bachchan Cristiano Ronaldo-Lionel Messi: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज किसी और पहचान के मोहताज नहीं हैं। वतर्मान समय में बिग बी सऊदी अरब के दौरे पर हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनेल मेसी  (Lionel Messi) ने बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन से मुलाकात की। इसके बाद बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

रोनाल्डो और मेसी फिर से एक-दूसरे के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने मैच से पहले इन दोनों फुटबॉलरों को बधाई दी और अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना अनुभव भी शेयर किया है। बिग बी ने ट्विटर पर फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ मुलाकात का एक वीडियो भी साझा किया। वीडियो में अभिनेता को मैच अधिकारियों के साथ स्टेडियम में जाते और हर खिलाड़ी से मिलते हुए देखा जा सकता है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शुक्रवार सुबह यानी आज एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सऊदी के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान अमिताभ रियाद एसटी-11 और पीएसजी फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में फुटबॉल के दो बड़े सुपरस्टार लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ भी बिग बी ने हाथ मिलाते हुए खास बातचीत भी किया।

 

बता दें कि अमिताभ ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी से पहली बार मिलने के अपने अनुभव के बारे में अपनी भावना व्यक्त की। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कहा, "रियाद में एक शाम' क्या शाम है.. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, सभी एक साथ खेल रहे हैं।" दिग्गज अभिनेता द्वारा वीडियो साझा करने के तुरंत बाद उनके प्रशंसकों ने जमकर सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया देते हुए प्यार और सम्मान भी दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, "हमें आप पर गर्व है सर।"

calender
20 January 2023, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो