अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड को लगा गहरा सदमा, अनुपम खैर संग कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Satish Kaushik passes away: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक 8 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिए। अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Satish Kaushik passes away: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक 8 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिए। अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का बिते रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। 66 साल की उम्र में मशहूर कॉमेडियन अभिनेता सतीश कौशिक का हार्ट अटैक के कारण 8 मार्च यानी होली दिन उनका निधन हो गया है। दरअसल जब अभिनेता को दिल का दौहरा पड़ा तो उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाते समय उनका निधन हो गया। सतीश कौशिक के निधन से इंडस्ट्री में हर तरफ निराशा और शोक छाया हुआ है।

अभिनेता सतीश कौशिक और अभिनेता अनुपम खेर दोनों बेहद ही करीबी दोस्त है। ऐसे में अनुपम खैर को उनके दोस्त सतीश कौशिक को इस दुनिया से चले जाना का बेहद दुख है। अभिनेता अनुपम खैर ने अपने करीबी दोस्त मशहूर एक्टर सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अनुपम खैर ने लिखा

सोशल मीडिया पर अनुपम खैर ने अपनी और अपने करीबी दोस्त सतीश कौशिक के साथ एक फोटों शेयर करते हुए अभिनेता सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए लिखा है- जानता हूँ की मृत्यु इस दुनिया का कड़वा सच है, लेकिन मैने जीते जी कभी सपने में भी नहीं सोचा था की मैं अपने जिगरी दोस्त के बारें में ऐसा लिखूंगा, 45 साल की गहरी दोस्ता पर ऐसे अचानक पूर्णविराम लग जाना अविश्वसनीय है!! ओम् शांती!"

 

आपको बता दें कि अनुपम खैर और सतीश कौशिक की दोस्ती सालों पुरानी है दोनों अभिनेताओं ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। और हमेशा एक दुसरे के साथ हर सुख- दुख में खड़े रहते है।

कंगना रनौत भी सतीश कौशिक के निधन से हुईं भावुक

अभिनेता सतीश कौशिक के अचानक निधन से पूरा बॉलीवुड हैरान है। ऐसे में कंगना रनौत ने भी अभिनेता के निधन पर दुख जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनेता सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, आप मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, "इस भयानक खबर से मैं जाग गई, आप एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक है। #SatishKaushik जी व्यक्तिगत रूप से बहुत ही दयालू और सच्चे इंसान थे, इमरजेंसी में उनको निर्देशित करना बहुत पसंद था, हमेशा उनकी कमी खलेगी, ओम शांति।"

 

मधुर भंडारकर ने अभिनेता के निधन पर जताया शोक

मधुर भंडारकर ने अभिनेता सतीश कौशिक के निधन पर शोक जताते हुए इस खबर को साझा करते हुए लिखा- मैं अपेक निधन के खबर सुनकर बहुत स्तब्ध हूं, वह बहुत ही ऊर्जावान और जीवन से भरपूर थे, अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जी को फिल्म इंडस्ट्री और लाखों प्रशंसकों द्वारा बहुत याद किया जाएगा, एक्टर सतीश कौशिक के परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। #ओमशांति @सतीशकौशिक।"

 

अनिरुद्ध दवे ने भी दी श्रद्धांजलि

अभिनेता अनिरुद्ध दवे ने दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, "आज मेरा सपोर्ट सिस्टम चले गए, वह मेरा एकमात्र प्यारा, पितातुल्य व्यक्ति थे, मैं आपको हमेशा याद करूंगा। ओम शांति #satishkaushik सर।"

 

सतीश कौशिक बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता में से एक है जिन्होंने अपने करियर में मनु मानेक मुंद्रा और एडवोकेट साधुराम जैसे कुछ कई यादगार किरदार के लिए जाने जाते है। अभिनेता सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हुआ था। वह एख बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ निर्देशक निर्माता और पट कथा लेखक के रूप में जाने जाते है।

calender
09 March 2023, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो