हीरामंडी की तवायफों जैसी पहननी है ज्वेलरी तो, दिल्ली कि इन मार्केट को करें एक्सप्लोर

हीरामंडी एक्ट्रेस के रॉयल लुक को बनाने के लिए दिल्ली के कुछ मार्केट में आपको वैसे गहने मिल जाएंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Cheapest Jewellery Market: संजय लीला भंसाली की नई बेव सीरिज हिरामंडी आजकल हर जगह छाई हुई है. इस सीरीज में तवायफों की एक्टिंग से लेकर उनके पहनावे की काफी चर्चा चल रही है.  सोशल मीडिया पर ये सीरीज खूब धमाल मचा रही है. एक्ट्रेस के गहने से लेकर हर एक चीज पर काफी बारिकी से डिजाइन किया गया है. वहीं  इंस्टाग्राम और यूट्यूब शॉट्स में हीरामंडी एक्ट्रेस के रॉयल लुक को क्रिएट करने का ट्रेंड चल गया है. इस रॉयल लुक को रखने के लिए देश की राजधानी दिल्ली में कुछ सस्ती मार्केट में आपको हिरामंडी जैसी ज्वेलरी मिल जाएंगी. 

चांदनी चौक

दिल्ली में सस्ती मार्केट की बात की जाएं और चांदनी चौक को ना पूछा जाएं तो ऐसा हो नहीं सकता. दिल्ली में सबसे फैमस मार्केट चांदनी चौक में आपको हिरामंडी में एक्ट्रेस के जैसी ज्वेलरी मिल जाएगी. यहां आपको कपड़े से लेकर सबकुछ सस्ते दाम में मिल जाएगा. इस मार्केट में  ज्वेलरी के लिए यहां एक स्पेशल लेन है, जहां आपको एक लाइन में ही सारी ज्वेलरी शॉप देखने को मिल जाएंगी.

पहाड़गंज मार्केट

पहाड़गंज मार्केट आर्टिफिशियल ज्वेलरी और स्टाइलिस ज्वेलरी के लिए फैमस है.  आर्टिफिशियल ज्वेलरी की कई सारी डिजाइन आपको यहां मिल जाएंगी. इस मार्कट में आपको मोतियों, पत्थरों और तांबे या पीतल जैसी धातुओं से बने फैशन आभूषण, ऑक्सीडाइज़्ड आभूषण, जंक आभूषण को खरीद सकते हैं. 

राजौरी गार्डन

दिल्ली में पश्चिमी में रजौरी गार्डन में शादी का सामान खरीदने के लिए काफी जानी जाती है. यहां पर आपको जंक ज्वेलरी के साथ-साथ कई गहनों के ऑप्शन देता है. इस बाजार में आपको कई तरीके की ज्वेलरी का आॉपशन मिल जाएगा. इस बाजार में आपको जंक ज्वेलरी आइटम झुमके, हार, कंगन और बहुत कुछ खरीदने को मिल जाएगा. जंक ज्वेलरी यहां आपको सस्ते दाम में मिल जाएगी. 

calender
10 May 2024, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो