Boycott Alia Bhatt: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट आलिया भट्ट, क्या है वजह?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपकमिंग मूवी 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस मूवी से आलिया प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग उठ रही है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Boycott Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपकमिंग मूवी 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी से आलिया प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग उठ रही है। ट्विटर पर #BoycottAliaBhatt ट्रेंड हो रहा है।

दरअसल हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें आलिया भट्ट के शौहर हमजा शेख का किरदार निभा रहे अभिनेता विजय वर्मा कहते नजर आते हैं, ' 'मैं अपनी बीवी से बेहद मोहब्बत करता हूं, लेकिन उसे छोड़कर जा रहा हूं।' उसके बाद नजर आती हैं आलिया भट्ट। लाल ड्रेस में और लाल लिपस्टिक लगाती हुईं वह पति का इंतजार करती हैं और इंतजार अधूरा रहता है। इसके बाद वह पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती हैं, पुलिस स्टेशन के चक्कर काटती हैं और फिर अपना अंदाज बदलती हैं। आखिरकार पति उनकी पकड़ में आ जाता है और वह उसे बंधक बनाकर पीटती हैं। अगले ही पल खुद घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आती हैं।

फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया, लेकिन इसमें आलिया भट्ट अपने शौहर को पिटती हैं। ये लोगों को अच्छा नहीं लगता है। लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा का समर्थन कर रही हैं।

गौरतलब है कि फिल्म डार्लिंग्स का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। जबकि गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा इसे संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल 5 अगस्त को रिलीज होगी।

calender
04 August 2022, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो