Brahmastra Box Office Collection Day 5 : 'ब्रह्मास्त्र' का जलवा बरकरार, पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

Brahmastra Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Brahmastra Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है। 'ब्रह्मास्त्र' तेज रफ्तार से धुआंधार कमाई कर रही है। ये फिल्म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है इससे ये साफ है की आने वाले दिनों में यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में जल्द शामिल हो जाएगी। 

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म का मंगलवार कलेक्शन भी अच्छा रहा है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन दूसरे वर्किंग डे पर भी अच्छी कमाई कर दिखाई है। रिलीज के पांचवें दिन मंगलवार को ब्रह्मास्त्र ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ के आसपास बिजनेस कर दिखाया है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 11.50 करोड़ जबकि अलग-अलग भाषाओं में डब पर करीब 1 करोड़ रुपए कर जुटा लिए हैं। वहीं इसके पहले सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ रुपए के आस-पास रहा है, जबकि रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़, दूसरे दिन 42 करोड़ की कमाई कर दिखाई थी। जबकि फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग 37 करोड़ के साथ हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रह्मास्त्र के 5वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 152.50 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

calender
14 September 2022, 11:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो