हैदराबाद में धोखाधड़ी के आरोप में Ram Gopal Verma पर दर्ज हुआ मामला

हैदराबाद (Hyderabad) में पुलिस ने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर एक प्रोडक्शन हाउस को कथित तौर पर 56लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Case Against Ram Gopal Verma: हैदराबाद (Hyderabad) में पुलिस ने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर एक प्रोडक्शन हाउस को कथित तौर पर 56लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है।

शेखरा आर्ट क्रिएशन्स के कोप्पाड़ा शेखर राजू द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के तहत मियापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि, राम गोपाल वर्मा ने फिल्म दिशा के निर्माण के लिए उससे पैसे उधार लिए थे और उसे उक्त फिल्म की रिलीज से पहले वापस करने का वादा किया था लेकिन वापस नहीं किए।

यह फिल्म 2019के हैदराबाद के पास एक पशु चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या पर आधारित थी, जिसे चार लोगों ने अंजाम दिया था, जिन्हें बाद में एक कथित मुठभेड़ में पुलिस ने मार दिया था।

राजू ने पुलिस को बताया कि, राम गोपाल वर्मा से कुछ साल पहले एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी के जरिए परिचित हुआ था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2020 में 8लाख रुपये और कुछ दिनों बाद 20लाख रुपये दिए।

राम गोपाल वर्मा ने छह महीने में राशि चुकाने का वादा किया था।

राजू ने आगे कहा है कि राम गोपाल वर्मा ने फरवरी 2020में उनसे संपर्क किया और वित्तीय समस्याओं का हवाला देते हुए 28लाख रुपये उधार लिए।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज पर या उससे पहले कुल राशि चुकाने का वादा किया था, लेकिन जनवरी 2021 में उसे बाद में पता चला कि फिल्म निमार्ता फिल्म का निर्माता नहीं था। राजू ने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया है।

राम गोपाल वर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात), 417 (धोखाधड़ी के लिए सजा), 420 (धोखाधड़ी और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

calender
24 May 2022, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो