क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे ने लगाया झुमें जो पठान गाने पर ठुमके,शाहरुख खान ने की तारीफ

Irfan Pathan Son: भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे ने झूमे जो पठान’ पर पर शानदार ठुमके लगाते हुए सोशल मीडिया पर दिख रहें, क्रिकेटर ने अपने बेटे के डांस का वीडियो ट्विटर पर साझा किया हुआ है जिसको देखने के बाद बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने भी अपना प्यार देते हुए रिएक्शन दिया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Shah Rukh Khan On Irfan Pathan Son:बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ हाल ही में सिनेमाघर में रिलीज हुआ था, फिल्म के साथ फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए है।

फिल्म पठान के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर लाखों करोड़ों लोगों ने रील्स वीडियो अभी तक बना रहे है। ऐसे में एक और रील्स वीडियो सोशल मीडिया पर देखने क मिल रहा है। आपको बता दें की क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका छोटा सा- नन्हा सा बेटा झुमे जो पठान पर ठुमके लगाते हुए दिख रहें है।

इरफान पठान के बेटे के डांस वीडियो देखने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अपना रिएक्शन देते हुए नन्हें से पठान की तारीफ कर दी। दरअसल भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्विटर हैंडल पर अपने बेटे की डांस का वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान को टैग किया है, और साथ क्रिकेटर ने लिखा है खान साहब आप अपने फैन लिस्ट में एक और क्यूट फैंन को शामिल कर लिजिए। क्रिकेटर इरफान पठान के नन्हें से बेटे मोबाइल में बज रहे झुमें जो पठान गाने पर डांस करते हुए बहुत ही क्यूट नजर आ रहे है।

 

शाहरुख ने दिया इरफान के बेटे की डांस वीडियो पर रिएक्शन

इरफान पठान के वीडियो शेयर करने के बाद शाहरुख खान ने क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे की डांस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। शाहरुख खान ने क्रिकेटर इरफान पठान के बेट की डांस के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर रीपोस्ट करते हुए ट्वीट करके लिखा है- छोटा पठान तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला।

 

ओटीटी पर भी रिलीज हुई ‘पठान’

शाहरुख खान की सिनेमाघर में तहलका मचाने के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सलमान खान ने भी एक कैमियो किया है। हिंदी फिल्म पठान को यशराज फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। जिसमें बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भुमिका में नजर आए।

calender
23 March 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो