ट्विटर पर शुरू हुई पठान को बायकॉट कराने मांग, सुशांत के फैन्स ने मचाया बवाल!

किंग खान की फिल्म 'पठान' का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद यूजर्स इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

किंग खान अपनी आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। पिछले ही दिन वह उमराह करने और माता वैष्णों देवी के दर्शन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने माथा टेका और टीका भी लगया। लेकिन पपाराजी के सामने चेहरे पर मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, 'पठान' अपने नए और पहले गाने 'बेशरम रंग' की वजह से चारों तरफ चर्चा में बने हुए है। पहले जहां इसकी भर-भरकर तारीफ कर रहे थे। वहीं, अब इसे बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं।

हाल ही में किंग खान की फिल्म 'पठान' का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद यूजर्स इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं। ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स 'बायकॉट पठान' ट्रेंड करा रहे हैं। इसके साथ ही गाने में दीपिका पादुकोण के लुक को लेकर भी कई तरह के सवाल उठा रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। कल ही इस फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' रिलीज हुआ है। जिसकी चारों तरफ खूब तारीफ हो रही थी। इस गाने के व्यूज जरा देर में मिलियन में पहुंच गए थे।

ट्विटर पर एक यूजर ने शाहरुख की पुरानी वीडियो को साझा किया। लिखा, 'मैं भी एक पठान हूं, जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरा वालिद जीत गया शाहरुख खान। सुना है इसकी पठान मूवी आ रही है, जिसे सफल करवाने के लिए ये माता रानी के दरबार में गया है। इसके नीचे उन्होंने 'बायकॉट पठान।' लिखा। वहीं दूसरे यूजर ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान के 'पठान' का पोस्टर शेयर कर लिखा 'एक का घमंड टूट चुका है और एक का तोड़ना बाकी है।'

.

calender
13 December 2022, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो