धर्मपाजी ने पूरी फैमिली संग सेलिब्रेट की लोहड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में भी लोहड़ी का सेलिब्रेशन स्टार्स ने शानदार तरीके से किया। बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने कल शाम अपने पूरे परिवार के साथ इस त्यौहार को मनाया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

शुक्रवार को पूरे देश में लोहड़ी का पर्व बड़ी धूमधाम ले मनाया गया। देश के हर कोने से लोहड़ी के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ रही आई हैं। बॉलीवुड में भी लोहड़ी का सेलिब्रेशन स्टार्स ने शानदार तरीके से किया। बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने कल शाम अपने पूरे परिवार के साथ इस त्यौहार को मनाया है।

धर्मेंद्र पंजाबी फैमिली से तालुक्क रखते हैं इसलिए इस पर्व को वो बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। आपको बता दें कि लोहड़ी के इस शुभ अवसर पर धर्मपाजी के बेटे बॉबी देओल और सनी देओल का पूरा परिवार मौजूद रहा।

बॉबी देओल ने फैमिली फोटो की शेयर

धर्मपाजी के बेटे बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लोहड़ी के दिन की एक पारिवारिक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा कि, हैप्पी लोहड़ी और पिक्चर ऑफ द डे जैसे हैशटेग लगाए हैं। उनके प्रशंसकों में देओल परिवार को लोहड़ी की बधाई दी है। इस फोटो में धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटे का परिवार है।

तस्वीर में बॉबी देओल के बेटे आर्यमान और सनी देओल के बेटे करण, राजवीर देओल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सभी साथ में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं फैंस को उनकी ये पारिवारिक तस्वीर बहुत पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि फोटो में धर्मेंद्र ने कैजुअल पहला हुआ है। धर्मेंद्र अपने बेटे और पोतों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फैंस देओल फैमिली की तीन पीढ़ी की फोटो बहुत पसंद आ रही है।

धर्मपाजी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

धर्मेंद्र का दिसंबर में 87वां जन्मदिन था। एक्टर ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी बर्थडे मनाया है। उन्होंने अपनी जन्मदिन अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ मनाया है। इस मौके पर उनकी दोनों बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल भी मौजूद रहीं।

हेमा ने अपने हाथ से धर्मपाजी को केक खिलाया। हेमा ने इस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, जन्मदिन समारोह आज-घर पर।

खबरें और भी हैं...

 कोविड संक्रमित हुए ललित मोदी, सुष्मिता सेन के भाई ने किया रिएक्ट

calender
14 January 2023, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो