HBD Amisha Patel : 46 की उम्र में भी अमीषा पटेल बोल्डनेस का लगाती है तड़का

अपनी अदाओं से सभी को घायल करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) 46 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अपनी अदाओं से सभी को घायल करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) 46 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा पटेल एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देती हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म, कहो ना ... प्यार है (2000) में अपने अभिनय की शुरुआत करते हुए, अमीषा पटेल ने गदर: एक प्रेम कथा (2001) में अपने अभिनय के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा हासिल की, जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई, जिसके कारण इन्हे फिल्मफेयर स्पेशल परफॉर्मेंस का अवार्ड मिला।

बता दें कि अमीषा पटेल प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। उनके अफेयर्स के किस्से भी कम नहीं है। 

अमीषा पटेल ने अपने करियर में कई दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने ऋतिक रोशन, सलमान खान, सनी देओल, बॉबी देओल, अक्षय खन्ना, अजय देवगन, अर्जुन रामपाल, अक्षय कुमार, आमिर खान, संजय दत्त, अनिल कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया है।
calender
09 June 2022, 02:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो