रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म अर्ध का पहला गाना रिलीज

रुबीना दिलैक की फिल्म अर्ध के निर्माताओं ने रविवार को पहला गाना इश्क का मांझा रिलीज कर दिया है। यह गाना निर्देशक पलाश मुच्छल के जन्मदिन पर रिलीज किया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई, 22 मई (वेब वार्ता)। रुबीना दिलैक की फिल्म अर्ध के निर्माताओं ने रविवार को पहला गाना इश्क का मांझा रिलीज कर दिया है। यह गाना निर्देशक पलाश मुच्छल के जन्मदिन पर रिलीज किया गया।

दिल को छू लेने वाला रोमांटिक गाना इश्क का मांझा मशहूर सिंगर अरमान मलिक और पलक मुच्छल ने गाया है। खास बात यह है कि गाने के बोल भी पलक मुच्छल ने लिखे हैं। यह गाना रुबीना दिलैक और राजपाल यादव के प्यार भरे संबंध और भावनाओं को दर्शाता है। गाने में राजपाल यादव क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने पत्नी को बाहर ले जाते है।

फिल्म और गाने के बारे में पूछे जाने पर, पलाश मुच्छल ने कहा, यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है। अरमान मलिक और मेरी बहन पलक मुच्छल ने गाने की भावनाओं को खूबसूरती से उभारा है। यह यह मेरी पहली फीचर फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा। उन्होंने आगे कहा, यह रुबीना और मेरी पहली फिल्म है। दर्शक राजपाल यादव और कुलभूषण खरबंदा का एक नया अवतार देखेंगे।             

फिल्म के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा, यह मेरी पहली फिल्म है। फिल्मी सफर में यह मेरा पहला कदम है। मैं रोमांचित और आभार महसूस कर रही हूं। राजपाल जी, कुलभूषण जी, और हितेन जैसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना बेहद अच्छा अनुभव रहा। हमने इस गाने के साथ-साथ फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए पूरी कोशिश की है। हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार हैं। अर्ध 10जून को जी5पर रिलीज होगी।

calender
22 May 2022, 07:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो