Happy Birthday R Madhavan: ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने वाले पहले अभिनेता थे माधवन

अगर पिछले कुछ सालों में भारतीय सिनेमा और ओटीटी कंटेंट में आए बदलाव की बात करें तो उसमें आर माधवन का जिक्र करना लाजमी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अगर पिछले कुछ सालों में भारतीय सिनेमा और ओटीटी कंटेंट में आए बदलाव की बात करें तो उसमें आर माधवन का जिक्र करना लाजमी है। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतर कंटेंट लाने में अहम भूमिका निभाई है।

दिलचस्प बात यह है कि वह ओटीटी की दुनिया में प्रवेश करने वाले पहले अभिनेता हैं। ओटीटी पर डेब्यू करने वाले पहले सितारों में आर. माधवन और विवेक ओबेरॉय हैं। आर माधवन ने अभिनय और सिनेमा की दुनिया में खुद को हमेशा भाषा की मर्यादाओं से मुक्त रखा है।

टीवी से लेकर ओटीटी तक उन्होंने हर माध्यम को समान महत्व दिया है। एक सफल अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता माधवन ने दर्शकों के लिए कुछ अलग सामग्री लाने की कोशिश की है।

जब सिनेमा का माध्यम बदला तो उन्होंने इस बदलाव में सबसे पहले भाग लिया। ओटीटी पर आकर रिकॉर्ड बनाया। उनकी वेब सीरीज को भारत की टॉप वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार लुक्स के लिए अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। 1998 में अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज किया है।

एक जून 1970 में जन्मे अभिनेता आर माधवन इस आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं।

calender
01 June 2022, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो