शिल्पा शेट्टी पर फूटा हरनाज़ संधू के फैंस का गुस्सा, बोले – शर्म करो

भारत की हरनाज़ कौर सिंधू मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर लोगों के दिलों में राज करने लगी है। 2021 का टाइटल जीतने वाली हरनाज़ इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। हरनाज़ इन दिनों खूब पब्लिक अपीयरेंस दे रही है, जल्द ही हरनाज़ रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत की हरनाज़ कौर संधू मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर लोगों के दिलों में राज करने लगी है। 2021 का टाइटल जीतने वाली हरनाज़ इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। हरनाज़ इन दिनों खूब पब्लिक अपीयरेंस दे रही है, जल्द ही हरनाज़ रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली है।

हरनाज ने हाल ही में अपने INSTAGRAM में बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया, जिसमें शो से जुड़ी झलकियां लोगों ने देखी, वीडियो में वो स्टेज से जजेस की कुर्सी की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही हैं, जहां एक तरफ हरनाज़ किरण खेर, बादशाह और शिल्पा शेट्टी को बहुत सम्मान दे रही हैं तो वहीं इन तीनों जजेस ने कुर्सी से उठने की भी जहमत नहीं उठाई।

शिल्पा अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ ही खड़ी नजर आईं और दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशन फैंस को अजीब लगे। वहीं, बादशाह ने मजाक करते हुए कहा, 'ये तीसरा कोई आया है पंजाब से'। ये वीडियो देखने के बाद हरनाज़ के फैंस का गुस्सा मानो सातवें आसमान पर पहुंच गया हो । हरनाज़ के फैंस बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी और सिंगर बादशाह को ट्रोल करने लगे है।

बादशाह और शिल्पा का हरनाज के तरफ ये एटीट्यूड फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। हरनाज़ के फैंस दोनों को खूब खरी-खरी सुना रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि शिल्पा हरनाज़ सिंधू को देखकर मुंह क्यों बना रही है? 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इनके मैनर्स नहीं है । तीसरे ने लिखा कि, कितने फैक एक्सप्रेशन हैं इनके। इसी तरह बड़ी संख्या हरनाज़ के फैंस बादशाह और शिल्पा को खरी-खोटी सुना रहे हैं ।

calender
05 April 2022, 05:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो