सुपरस्टार सलमान खान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में सोमी अली ने सलमान पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान पूरी दुनिया में मशहूर हैं। सलमान खान खान के फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। दबंग सलमान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं इस बार वो अपनी किसा फिल्म की वजह से नहीं बल्कि दूसरे कारण से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने गंभीर आरोप लगाए है जिसके बाद सलमान खबरों की सुर्खियां बन गए हैं। दरअसल सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में सोमी अली ने सलमान पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया है।

इंस्टा पोस्ट में लगाए गंभीर आरोप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, नो मोर टियर्स एनजीओ उन्होंने घरेलू हिंसा और मानव तस्करी से पीड़ित लोगों के लिए शुरू किया था। सोमी ने बताया कि इस एनजीओ की शुरूआत उन्होंने इसलिए कि क्योंकि बचपन में वह खुद यौन हिंसा का शिकार हो चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

सोमी ने आगे बताया, 14 साल की उम्र में यूएस में उनके साथ दुष्कर्म हुआ था। इसके बाद जब वह इंडिया आई तो जिसके साथ में 8 साल से रिलेशनशिप में थी उसने भी उनके साथ घरेलू हिंसा की। भारत मैं सिर्फ सलमान खान से शादी करने आई थी। तब मैं सिर्फ 16 साल की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

मैं जब न्यूयॉर्क में थी तब सलमान खान के वकील ने कहा अगर सलमान के खिलाफ बोला तो वह उनको जान से मार देंगे। सोमी ने आगे बताया जब मैं मुंबई में थी तब सलमान उनको मारते थे और गाली देते थे। सोमी ने कहा ये सब कोई पहली बार नहीं है। सलमान सभी लड़की के साथ ऐसा कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

 

IGI एयरपोर्ट से कस्टम टीम ने 4 करोड़ का सोना किया बरामद, 4 की हुई गिरफ्तारी

calender
06 January 2023, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो