हॉलीवुड की अदाकारा ऐनी हेचे ने दुनिया को कहा अलविदा, प्रियंका ने दी श्रद्धांजलि

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (Anne Heche) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐनी 53 साल की थी, एक हादसे में एक्ट्रेस बुरी तरह से झुलस गई थीं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (Anne Heche) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐनी 53 साल की थी, एक हादसे में एक्ट्रेस बुरी तरह से झुलस गई थीं और तभी से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सितारे और फैंस भी काफी दुखी हैं, हर किसी का दिल टूट गया है। उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर अपने दिल की बात शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त किया करते हुए एक पोस्ट शेयर कर ऐनी को श्रद्धांजलि दी और उन्होने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे गर्व है कि मैं आप जैसी शख्सियत के साथ काम कर चुकी हैं और आप बहुत अच्छी इंसान और एक उम्दा कलाकार थीं, आपके लिए मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी, आपकी आत्मा को शांति मिले। इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं।

बताते चलें कि ऐनी हेचे की कार 5 अगस्त को कार लॉस एंजिल्स में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी, जिसकी वजह से घर के कई हिस्सों में आग भी लग गई थी और वह बुरी तरह झुलस गई थीं और बीते पांच दिनों से उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था। बाद में खबरें आईं कि इस भीषण हादसे में उन्हें काफी ब्रेन इंजरी भी हो गई थी। अब उनके निधन की खबरों से हर कोई शॉक्ड और दुखी है।

calender
16 August 2022, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो