Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से मांगी दुबई जाने की इजाजत

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थी।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Money Laundering Case: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) पहुंची थी। बता दें कि ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा जांच किए जा रहे मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री भी आरोपियों में से एक है। वे इससे पहले भी कई बार पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश भी हो चुकी हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट से विदेश जाने की इजाज़त मांगी थी जिसके लिए कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका पर ईडी (ED) को नोटिस जारी किया है। अब जैकलीन की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में 25 जनवरी 2023 को सुनवाई होगी। बता दें कि, जैकलीन ने 29 जनवरी को एक दिन के लिए दुबई जाने की इजाजत मांगी है। इससे पहले जैकलीन ने पिछले साल 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक बहरीन जाने की अनुमति मांगी थी। 

जाने मनी लॉन्ड्रिंग केस के बारे में-

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा कई का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा हुआ है। सुकेश को फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को महंगे तोहफे देने के लिए जाना जाता है। मामला खुलने के बाद से सुकेश चंद्रशेखर को जबरनवसूली और मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था। सुकेश पर सम्मानित लोगों से ठगी करने के आरोप लगा हुआ है। 

बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को इंप्रेस करने के लिये महंगे-महंगे गिफ्ट दिया करता था। अनुमान लगया जा रहा था की एक्ट्रेस को भी सुकेश से प्यार हो गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन तो सुकेश से शादी करने के सपने भी देखने लगीं थीं। उन्होंने अपने दोस्तों को भी सुकेश के बारे में बताया था। यहाँ तक कि जैकलीन महाठग सुकेश को अपने सपनों का राजकुमार भी मानने लगी थी। 

calender
16 January 2023, 08:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो